Friday, May 14, 2021
Homeमंडीमंडी : मंदिर जाते पेश आया हादसा ..गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त ..दो शव बरामद...

मंडी : मंदिर जाते पेश आया हादसा ..गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त ..दो शव बरामद जबकि तीन लापता

मंडी : मंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी के सरौर में एक आल्टो कार खड्ड में गिरने से पांच लोग पानी के तेज बहाव में बह गए हैं। सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने ठहरे पानी से दो शव बरामद कर लिए गए हैं। तीन लोग अभी भी लापता हैं। स्थानीय लोग व पुलिस चौकी निहरी की टीम सर्च अभियान में लगी हुई है। एडीशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। मौके पर तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के मुताबिक उपमंडल की दुर्गम ग्राम पंचायत सोझा के सरोर गांव के निकट मंगलवार शाम एक कार के गहरी ढांक में लुढ़कने के बाद यह सौली खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 5 लोग पानी में गिर गए, जिनमें से दो के शव बरामद हुए हैं। सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरु कर दिए है। मृतकों में चार एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो अपने एक मित्र के साथ कार में सवार होकर मंदिर में जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर गिर गई और वह सभी खड्ड में जा गिरे। इनमें से दादी और पोती का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है। मृतकों की शिनाख्त सुरेंद्र कुमार(40) उसकी माता और बेटा-बेटी निवासी हाड़ा ग्राम पंचायत हाड़ा बोई के रूप में हुई है। जबकि कार चालक की शिनाख्त प्रेमलाल निवासी बाली बटाली ग्राम पंचायत सोझा के रूप में बताई गई है। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया सूचना मिलने पर पुलिस दल मौका के लिए रवाना हो गया है।

Most Popular

Recent Comments