Friday, December 4, 2020
Home कांगड़ा सुंदरनगर : रस्सी से खेल बना 11 वर्षीय बच्ची के लिए मौत...

सुंदरनगर : रस्सी से खेल बना 11 वर्षीय बच्ची के लिए मौत का फंदा

सुंदरनगर :सुंदरनगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई ।घर में बड़े लोगों की गैर मौजूदगी में एक 11 वर्षीय बच्ची के गले में खेल-खेल में बच्ची के गले में रस्सी से फंदा लग गया और बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डैहर के निकट समलेहू (भंतरेड) निवासी दुकानदार की 11 साल की बेटी घर के एक कमरे में अपने बहन-भाइयों के साथ खेल रही थी।

जब यह घटना हुई तो उसकी मां और दूसरे लोग अपने-अपने काम पर गए हुए थे। बच्चों के शोर मचाने पर घायल बच्ची को डैहर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृत्यु के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा।

Most Popular

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक शिमला में आयोजित ..किया कार्यकारणी का गठन

शिमलानेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक हिमाचल इकाई के अध्यक्ष रणेश राणा की अध्यक्षता में शिमला में आयोजित हुई। बैठक में...

मुकेश भले ही नेता प्रतिपक्ष पर उनका दल ही उन्हें अपना नेता मानने से कर रहा गुरेज : राकेश पठानिया

वन मंत्री राकेश पठानिया ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिमाचल सरकार तो उन्हें नेता प्रतिपक्ष...

विधानसभा सत्र के स्थगन पर पुनर्विचार करें सरकार : राकेश सिंघा

शिमला सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता और विधायक राकेश सिंघा ने हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र को टालने के...

अदरक की बंपर फसल पर भारी पड़ा लॉकडाउन, नहीं मिल रहे वाजिव दाम

शिलाई असम और बंगलूरू में लॉकडाउन के दौरान हुई अदरक की बंपर फसल से इस बार हिमाचली अदरक का निर्यात बांग्लादेश को...

Recent Comments