Thursday, May 30, 2024
Homeहमीरपुरआखिर हमीरपुर से एलर्जी क्यों है मुख्यमंत्री को : दीपक शर्मा

आखिर हमीरपुर से एलर्जी क्यों है मुख्यमंत्री को : दीपक शर्मा

रजनीश शर्मा

हमीरपुर  प्रदेश के मुख्यमंत्री सैर-सपाटों तक सीमित हो कर रह गए हैं और प्रदेश की जनता के धन को फ़िज़ूल में हवा में उड़ा रहे हैं।हेलीकॉप्टर का दुरुपयोग करके मात्र घूमने-फिरने का ही काम चल रहा है।ये शब्द प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक शर्मा ने रविवार को  हमीरपुर से जारी एक बयान में कहे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमीरपुर आए लेकिन जनसमस्याओं से रूह-बरूह होना उचित नहीं समझा।संघ के कार्यक्रम में हाजरी भरना उन्हें आवश्यक लगा लेकिन सड़कों की दयनीय हालत की ओर ध्यान नहीं गया।महिला सशक्तिकरण की बात करने वालों को हमीरपुर में रह रही उत्पीड़न,प्रताड़ना की शिकार मंडी की महिला से मिलना उचित नहीं समझा।उन्होंने कहा कि हमीरपुर अस्पताल की दयनीय हालात ही देख लेते,एन. आई. टी हमीरपुर में बेरोजगारों के साथ हो रहे अन्याय और संस्थान में फैले भ्र्ष्टाचार की ही सुद्ध ले लेते लेकिन मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से आए और संघ के पास नतमस्तक हो कर चले गए।हमीरपुर ज़िला की समस्याओं के प्रति न कोई रुचि दिखाई और न ही कोई वर्तमान में पेश आ रही जनसमस्याओं पर  बात की।दीपक शर्मा ने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री को हमीरपुर से इतनी एलर्जी क्यों है।उन्होंने कहा कि लगता है उन्हें विकास योजनाओं,जनसमस्याओं से कोई वास्ता नहीं है।मात्र संघ के नेताओं के पास उठक-बैठक करना ही इस सरकार का कार्य रह गया है।

दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन परिस्थितियों में चुप नहीं बैठेगी और जनता के बीच जाएगी।इसी उद्देश्य से कांग्रेस ने 14 दिसंबर को दिल्ली में देश  बचाओ-जनाक्रोश रैली का आयोजन रखा है जिसमें पूरे देश के कांग्रेस जन आक्रोश प्रकट करेंगे।

Most Popular