Wednesday, June 23, 2021
Homeऊनालोकसभा चुनाव में “मोदी“ राष्ट्रीय मंत्र बन गया है: सतपाल सिंह सत्ती

लोकसभा चुनाव में “मोदी“ राष्ट्रीय मंत्र बन गया है: सतपाल सिंह सत्ती

भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि “मोदी” नाम इस चुनाव का राष्ट्रीय मंत्र बन गया है। पूरा देश मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट है और दिमागी दीमक से ग्रस्त विपक्ष जनभावनाएं समझने में नाकाम रहा है। उन्होंने कहा कि मुद्दा यह है कि भाजपा पिछली बार की सीटों से कितनी बढ़त हासिल करती है। देशभर में मोदी-मोदी के नारे की गूंज कांग्रेस के लिए सिर दर्द बन गई है जिस कारण राहुल गांधी और उनके पिछलग्गू नेता प्रधानमंत्री को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। 

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि आज़ादी के बाद 7 दशकों में गरीबो के कल्याण और राष्ट्रीय सुरक्षा के जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई उन्हें नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पांच वर्षों के दौरान कर दिखायाl

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि एक ओर देश में बाढ़ और भूकंप आने पर राहुल गांधी ऐशों-आराम के लिए थाईलैंड़ और इटली चले जाते हैं जिसका पता उनकी मां  सोनिया गांधी तक को नहीं होता। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी हैं जिन्होंने हर रोज 18 घंटे काम करने के बावजूद पांच साल में एक भी छुट्टी नहीं की। इसीलिए देश और विदेश में मोदी के प्रवास पर लाखों लोग मोदी-मोदी के नारों से उनका स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि दिमागी दीमक से ग्रस्त कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दल यह समझ ही नहीं पाए कि मोदी प्रधानमंत्री का नाम नहीं बल्कि एक राष्ट्रीय मंत्र बन चुका है। उन्होंने कहा कि विविधताओं से भरे भारत में मोदी राष्ट्रीय एकता का सूत्र बन गए हैं। उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी कि वह जनभावनाओं को समझकर मोदी को गालियां देना बंद करे और 23 मई के बाद फिर विपक्ष में बैठने के लिए खुद को दिमागी तौर पर तैयार करे।

Most Popular

Recent Comments