Monday, March 4, 2024
Homeमंडीमहिला शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ..फर्श पर मिली थी बेसुध...

महिला शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ..फर्श पर मिली थी बेसुध हालत में

मंडी के सरकाघाट के सुरजपुरबाड़ी गांव में एक महिला शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने घर के किचन में बेसुध पड़ी मिली। जब उनके घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया l

वहीं महिला की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सपना देवी पत्नी पवन कुमार अपने ही गांव की प्राथमिक पाठशाला सैन में बतौर प्राथमिक शिक्षिका की नौकरी कर रही थी। हर रोज की तरह वह सोमवार को भी अपनी दो बेटियों और बेटे को स्कूल के लिए तैयार कर उनको खाना खिलाकर गई और खुद भी खाना खाने के बाद स्कूल चली गई।

दोपहर बाद जब वह स्कूल से वापिस अपने घर आई तो किचन में चाय बनाने लग गई। जब शाम को पौने 8 बजे के करीब उसकी एक लड़की रसोईघर में गई तो वहां उसने देखा कि उसकी मां जमीन पर बेसुध हालत में पड़ी हुई थी। उसने शोर मचाया और घर के लोगों को बुलाया। सपना देवी की हालत देखकर उसके ससुराल वालों ने अपने पड़ोसियों की मदद से अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अस्पताल में आकर शव को कब्जे में लिया और उसके बाद मामला दर्ज कर जांच करने लगी।

Most Popular