Sunday, September 25, 2022
Homeहमीरपुरभाजयुमो हमीरपुर के उपाध्यक्ष का सड़क हादसे में निधन

भाजयुमो हमीरपुर के उपाध्यक्ष का सड़क हादसे में निधन

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें भाजयुमो हमीरपुर के उपाध्यक्ष सुनील शर्मा का निधन हो गया है। इसके अलावा इस हादसे में एक अन्य युवक घायल है जिसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर से पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया है। युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। रविवार रात को पेश आए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद भाजपा सहित समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है।
जानकारी के मुताबिक डिडवीं टिक्कर निवासी सुनील शर्मा व अनुराग पटियाल बाईपास रोड पर बसंत रिजार्ट के समीप मौजूद थे कि तभी तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया। हादसे के बाद दोनों नीचे गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।
उधर, सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ संजीव गौतम ने कहा कि कार की टक्कर से एक की मौत हुई है जबकि दूसरा घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि एक नंबर को शक के आधार पर ट्रेस किया गया है तथा जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Most Popular

Recent Comments