Sunday, June 16, 2024
Homeऊनाअनजान वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचलकर फरार ..मौके पर मौत

अनजान वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचलकर फरार ..मौके पर मौत

ऊना : जिला ऊना के पुलिस थाना हरोली के तहत घालूवाल में रात को अनजान वाहन चालक तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल  HP 20F 1476 को कुचलकर मौका से फरार हो गया। मोटरसाइकिल सवार की पहचान 27 वर्षीय सोनू निवासी अम्‍बोटा गगरेट के रूप में हुई है। हादसा बेहद दर्दनाक था, हेलमेट पहने होने के बावजूद उसका बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अज्ञात वाहन के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है।

ऊना के फतेहपुर गांव के सुमित कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी कि घालूवाल के पास एक बाइक चालक को टक्‍कर मारकर कोई अज्ञात वाहन फरार हो गया है। सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिस के पहुंचने पर लोगों में आक्रोश दिखा। कुछ लोगों का कहना था था कि टिप्पर की चपेट में आने से यह बाइक सवार गिर गया व दूसरी गाड़ी के नीचे आ गया। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है।

हादसा देर रात का है। राहगीरों ने बाइक सवार को देखा तो वह बेसुध था। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल पहुंचाया है व मृतक के परिवार के सदस्‍यों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्‍यक्षदर्शी सुमित के मुताबिक हादसे के बाद काफी लोगों की भीड़ यहां जमा हो गई थी और बाइक ऊना नंबर का था। युवक का चेहरा इतनी बुरी तरह कुचला गया था कि उसकी पहचान करना भी कठिन था। बताया जा रहा है कि युवक ऊना में ही किसी संस्थान में कार्यरत था और शनिवार को घर जा रहा था।

Most Popular