Saturday, July 13, 2024
Homeक्राइमNAHAN : शीशम के पेड़ से लटके मिले युवक युवती के शव

NAHAN : शीशम के पेड़ से लटके मिले युवक युवती के शव

नाहन- नाहन शहर के समीप जंगल में शीशम के पेड़ पर एक युवक और युवती के शव लटके मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया। रविवार सुबह शवों को फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा भी घटनास्थल पर मौजूद है। फिलहाल, मृतक युवक और युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक रामाधौण मार्ग पर तालों के निकट युवक और युवती ने संसार को त्यागने के लिए एक ऐसी जगह को चुना जहां आमतौर पर कोई आता जाता नहीं है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह खौफनाक कदम तीन-चार दिन पहले उठाया। गर्मी की वजह से शव क्षत विक्षत अवस्था में पहुंच चुके है। दुर्गंध की वजह से घटनास्थल पर खड़ा हो पाना तक कठिन था। पुलिस फ़िलहाल इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है, लेकिन अन्य संभावनाओं को भी खारिज नहीं किया जा रहा है।
स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार युवक और युवती कच्चे मार्ग से होते हुए पाइपलाइन के पास एक ऐसी जगह पहुंचे जहां आमतौर पर कोई नहीं जाता। शनिवार शाम एक व्यक्ति ने शीशम के पेड़ से लटके एक शव को देखा। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पाया कि एक और शव भी पेड़ से लटका हुआ है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा ने कहा कि फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मृतकों की पहचान के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आसपास के अलावा पड़ोसी राज्य हरियाणा के थानों को भी सूचित कर दिया गया है।

Most Popular