Tuesday, October 19, 2021
Homeकुल्लूहिमाचल की जनता ने भाजपा को जीतने का मूड बना लिया है...

हिमाचल की जनता ने भाजपा को जीतने का मूड बना लिया है :कश्यप

• कांग्रेस आज किसी क्षेत्रीय दल से भी पीछे रह गयी है
• कांग्रेस के स्टारप्रचारक की सूची को देखे तो इन्होंने ऐसे लोगों को चुना जो लोगों को डराने का कार्य करने के साथ देश विरोधी कार्य करते रहें है

कुल्लू, आनी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा होने वाले चारो उपचुनावों के लिए हम एकजुट होकर कार्य कर रही हैं। भाजपा मंडी लोकसभा सीट सहित विधानसभा की तीनों सीटें जीतेगी यह तय है। हिमाचल की जनता ने भाजपा को जीतने का मूड बना लिया है।
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं रह गया है। पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह के नाम पर कांग्रेस जनता के बीच जा रही है, वह अपने आप में कद्दावर नेता रहे।
वीरभद्र सिंह को छोड़ कांग्रेस के किसी भी नेता के पास कुछ भी बोलने को नहीं रह गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज किसी क्षेत्रीय दल से भी पीछे रह गयी है , तुलात्मक रूप से क्षेत्रीय दल के प्रत्याशी लोकसभा में कांग्रेस से ज्यादा ही है । महंगाई और बेरोजगारी के विषय में जो काँग्रेस आज बयानबाजी कर रही है उसके बारे में वह ये बताये की क्या बेरोजगारी औऱ महगाई इन्ही 3 सालों में बढ़ी उससे पहले नही थी । आज भाजपा इस से निपटने के लिए प्रयासरत है ।

कांग्रेस के स्टारप्रचारक की सूची को देखे तो इन्होंने ऐसे लोगो का चयन किया है जो लोगों को डराने का कार्य करने के साथ देश विरोधी कार्य करते रहें है । ये वही कन्हैया कुमार है जिन्होंने भारत तेरे टुकड़े टुकड़े और अफजल हम शर्मिदा है तेरे कातिल जिंदा है , जैसे देशद्रोही कार्य किए है। 
नवजोत सिंह सिद्दू की बात करें तो  राहुल गांधी को पप्पू नाम की संज्ञा देने वाला भी यही व्यक्ति था ।  जो की आज गूगल के सर्च इंजन में भी नजर आता है।

उन्होंने कांग्रेस के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की जिसमें उन्होंने सेना का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि राजनीति हो या सेना, फौजी अपना शत प्रतिशत लोगों की सेवा में देता है। हम तभी चैन की नींद सो पाते हैं जब हमारे फौजी देश की सरहदों पर तैनात रहता है।
उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की कि प्रदेश में हुए विकास के नाम पर  मुहर लगाकर भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।
उन्होंने कहा कि पूर्व में भी मंडी से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा चार लाख मतों से विजयी हुए थे। लोग विकास के नाम पर वोट देते हैं।
हमारी पार्टी ने मंडी से कारगिल युद्ध के हीरो ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा है। फौजी कभी भी अपने फ़र्ज़ से पीछे नहीं हटता।

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अनेक योजनाएं शुरू की हैं। इनमें हर घर शौचालय, किसान सम्मान निधि के तहत 6000 रुपए, मुख्यमंत्री गृहिणी योजना के तहत गैस चूल्हा और एक सिलेंडर मुफ्त देना सहित अनेक ऐसी योजनाएं हैं जो सीधे आम आदमी तक पहुंचे हैं।

Most Popular

Recent Comments