Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिहिमाचल वीर भूमि है और सैनिकों की भूमि है भाजपा इनका अपमान...

हिमाचल वीर भूमि है और सैनिकों की भूमि है भाजपा इनका अपमान सहन नहीं करेगी : विनोद

• कारगिल युद्ध में 527 वीर जवान शहीद हुए थे। जिसमें 52 हिमाचल प्रदेश के जवान थे
• शायद पूर्व मुख्यमंत्री एव कांग्रेस के विरिष्ठ नेता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह इन देश द्रोही नेताओं को स्वीकार ना करते

शिमला, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा चुनावी मोड में पूरी तरह से आज चुकी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप राष्ट्रीवादी व देशभक्त पार्टी भाजपा के लिए जन समर्थन की जनता से अपील कर रहे है।
उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता व नेता एकजुट होकर पार्टी को चुनावों में विजयश्री दिलवाने के लिए कार्य कर रहे है और भाजपा सभी सीटों ओर जीत हासिल करेगी।
उन्होंने कहा कि हिमाचल वीर भूमि है और सैनिकों की भूमि है भाजपा इनका अपमान सहन नहीं करेगी। आश्चर्य होता है जब कांग्रेस की मंडी संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी प्रतिभा सिंह कहती है कि कारगिल युद्ध, युद्ध नही था। इस व्यख्या से हम आश्चर्यचकित है।
भाजपा इसे सैनिकों का अपमान मानती है
उन्होंने कहा कि कारगिल युद्ध में 527 वीर जवान शहीद हुए थे। जिसमें 52 हिमाचल प्रदेश के जवान थे। वोटों के लिए कांग्रेस पार्टी इतना गिर गईं कि उनकी शहादत का ही अपमान कर दिया?
उन्होंने कहा कि कप्तान विक्रम बत्रा, मेजर सोमनाथ शर्मा, मेजर धन सिंह थापा और रिफिलमैन संजय कुमार को परमवीर चक्र मिले हम इन विजेताओं को नमन करते है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ना तो नीति है, ना नेता हैऔर नियत है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता देशद्रोहियों से घिरे नेताओं के आरोपों से गुमराह नहीं होने वाली। शायद पूर्व मुख्यमंत्री एव कांग्रेस के विरिष्ठ नेता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह इन देश द्रोही नेताओं को स्वीकार ना करते।
उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृव द्वारा चुने गए मंडी से उम्मीदवार ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर सच्चे सैनिक है जिसनों कारगिल युद्ध माँ भारती की सेवा की है।

Most Popular

Recent Comments