Sunday, March 3, 2024
Homeकुल्लूसर की चोट से जूझ रहे चमन की मदद के लिए आगे...

सर की चोट से जूझ रहे चमन की मदद के लिए आगे आई कार सेवा संस्था

इलाज के लिए संस्था द्वारा ₹10000 का योगदान

रेणुका गौतम, कुल्लू: हमेशा ही समाज के जरूरतमंदों की सेवा के लिए आगे रहने वाली जिला की प्रसिद्ध समाजसेवी संस्था कार सेवा दल द्वारा सर की चोट से जूझ रहे चमन के इलाज हेतु ₹10,000 की सहयोग राशि दी गई है। यह राशि घायल चमन की पत्नी निर्मला देवी को संस्था द्वारा दी गई, जो अपनी परेशानी को लेकर आज कर सेवा दल संस्था के कार्यालय पहुंची थी।

निर्मला देवी के पति चमन को पिछले 9 महीने पहले दो पहिया चालक द्वारा टक्कर मार दी थी। इलाज के लिए उन्हे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। सर पर गहरी चोट लगने के कारण अभी तक के इलाज में निर्मला देवी के परिवार का डेढ़ लाख रुपए का खर्चा आ चुका है। कुछ दिन बाद चमन के सिर का एक और ओर ऑपरेशन होगा। जिसमें डॉक्टर द्वारा अनुमानित खर्चा 80,000 बताया गया है। इलाज के लिए कुछ धनराशि की कमी है, जिसे पूरा करने के लिए वह कार सेवा दल के कार्यालय में आकर संस्था के सेवादारों के पास अपनी बात रखी। निर्मला ने बताया कि उसके पति कुल्लू टोपी सिलाई करके अपनी आजीविका कमाते थे।

गौरतलब है कि पति का एक्सीडेंट होने के कारण उनका काम भी बंद है, क्योंकि सिर्फ उनके पति ही रोजगार करते है। बच्चे अभी छोटे हैं। रोजगार का और कोई भी साधन नहीं है। समस्या को देखते हुए संस्था के सेवादारों द्वारा उन्हे इलाज के लिए ₹10,000 की सहयोग राशि दी गई और कहा कि आगे भी यदि कोई जरूरत पड़ी तो संस्था द्वारा और भी मदद दी जाएगी।

Most Popular