Friday, May 14, 2021
Homeकरेंट अफेयर्सJio के 444 वाले प्लान पर 44 रुपये और 555 वाले प्लान...

Jio के 444 वाले प्लान पर 44 रुपये और 555 वाले प्लान पर मिल रहा है 50 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ

Reliance Jio ने ​अपने यूजर्स के लिए यह दिवाली बेहद स्पेशल बनाई थी। एक ओर जहां ‘Jio Phone Diwali 2019’ ऑफर के तहत कंपनी ने 4G फीचर फोन JioPhone को सिर्फ 699 में सेल के लिए उपलब्ध कराया था वहीं ‘Shubh PayTM Offer’ ऑफर में जियो ने अपने लेटेस्ट प्लान्स पर 50 रुपये तक का डिस्काउंट दिया था। दिवाली को जा चुकी है लेकिन जियो अपने उपभोक्ताओं को अभी भी ये तोहफे दे रही है। JioPhone को अभी भी 699 रुपये में खरीदा जा सकता है तथा साथ ही Jio के 444 रुपये और 555 रुपये वाले पर बड़ी ​छूट पाई जा सकती है। आईये जानें कैसे।

ऐसे पाएं लाभ

Jio द्वारा जारी ‘Shubh PayTM Offer’ ऑफर के नाम से ही जाना जा सकता है कि इस ऑफर का लाभ पेटीएम पर ही उठाया जा सकता है। सबसे पहले तो आपको बता दें कि जियो के 444 रुपये प्लान में जहां 44 रुपये की छूट मिलेगी वहीं 555 रुपये वाले प्लान में कंपनी की ओर से 50 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जियो यूजर्स को PayTM से ही अपना जियो नंबर रिचार्ज कराने पर छूट मिलेगी। इस ऑफर का लाभ पाने के लिए यूजर्स को स्पेशल ‘प्रोमोकोड’ अप्लाई करना होगा।

जो यूजर 444 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज कराना चाहते हैं उन्हें पेटीएम से रिचार्ज कराते वक्त SHUBHP44 कोड डालना होगा। इस कोड को अप्लाई करते हुए रिचार्ज किये जाने वाली राशि में से 44 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इसी तरह 555 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज कराने के दौरान यूजर्स को SHUBHP50 कोड का यूज़ करना होगा और इस कोड को अप्लाई करने पर 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। गौरतलब है कि एक यूजर इन दोनों में से सिर्फ एक ही कोड का यूज़ कर सकता है, जो सिर्फ एक ही बार अप्लाई होगा।

प्लान्स बेनिफिट

Reliance Jio के 444 रूपये और 555 रुपये वाले प्लान्स की बात करें तो ये दोनों प्लान 84 दिनों के लिए ​आते हैं और कंपनी द्वारा इन दोनों प्लान्स में हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। कंपनी 444 रुपये वाले प्लान में जहां 1000 आईयूसी मिनट दे रही है वहीं कंपनी के 555 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 3000 आईयूसी मिनट प्राप्त होगी।

699 रुपये में JioPhone

Reliance Jio ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि कंपनी द्वारा पेश किया गया है JioPhone ऑफर अब एक महीने के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। यनि अब जियो ग्राहक एक महीने और यानि 27 नवंबर तक JioPhone को महज़ 699 रुपये की कीमत पर खरीदा पाएंगे। बता दें कि JioPhone का यह दिवाली ऑफर दशहरे यानि 2 अक्टूबर पर शुरू हुआ था और दिपावली तक यानि 27 अक्टूबर तक के लिए पेश किया गया था। लेकिन अब अपने फैन्स की खुशी के लिए Jio ने ‘Jio Phone Diwali 2019’ ऑफर को एक महीने के लिए और बढ़ा दिया है।

2 साल में बिके हैं 7 करोड़ Jio Phone

बता दें कि Reliance Jio ने पिछले 2 सालों में 7 करोड़ से भी अधिक फीचर फोन बेच कर नया रिकॉर्ड बनाया है। यह आंकड़ें Jio Phone और Jio Phone 2 दोनों के हैं। कंपनी ने 2 साल में 7 करोड़ Jio Phone बेच कर मोबाइल फोन सेल का रिकॉर्ड तो बनाया ही है वहीं साथ ही इन दो सालों में Jio नेटवर्क के साथ 7 करोड़ नए यूजर्स भी जुड़े हैं। एक ओर जहां कम कीमत पर 4G फोन मिलने की वजह से अधिक लोगों ने Jio Phone को पसंद किया वहीं Jio Phone में मौजूद आर्कषक फीचर्स और My Jio App पर मौजूद कंटेंट ने लोगों को अपना दिवाना बनाया है।

Most Popular

Recent Comments