Saturday, March 2, 2024
Homeलाइफस्टाइलXiaomi 5 नवम्बर को करेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ अपना नया...

Xiaomi 5 नवम्बर को करेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ अपना नया फ़ोन लांच

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने Mi CC9 Pro का टीजर जारी किया है. इस स्मार्टफोन में पेंटा लेंस सेटअप होगा यानी पांच रियर कैमरे दिए जाएंगे. खास बात ये है कि इस फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 108 मेगापिक्सल वाला है और इसमें 5X ऑप्टिकल जूम दिया जाएगा.

Xiaomi Mi CC9 को कंपनी 5 नवंबर को लॉन्च करेगी. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी ने टीजर के तौर पर एक इमेज शेयर की है जो Mi CC9 Pro के कैमरा सेअटप की है. इसमें पांच कैमरे देखे जा सकते हैं जो वर्टिकल हैं.

टीजर में पोस्ट की गई तस्वीर में इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 5X जूम लिखा है यहां पर ही डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. हाल ही में Xiaomi ने Mi Mix Alpha पेश किया है और इस स्मार्टफोन में भी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

5 नवंबर को Xiaomi अपने लॉन्च इवेंट के दौरान Mi CC9 Pro के साथ ही MI TV 5 और Xiaomi Watch भी लॉन्च करने की तैयारी में है. शाओमी ने स्मार्ट वॉच का भी टीजर जारी किया है. इससे पहले कंपनी ने कई फिटनेस बैंड लॉन्च किए हैं. टीजर के मुताबिक Xiaomi के स्मार्ट वॉच में कई स्मार्ट फीचर्स दिए जाएंगे. इससे कॉलिंग भी की जा सकती है. फिलहाल इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं है.सवाल ये है कि पांच कैमरा सेंसर में क्या खास होगा? जाहिर है हर काम के लिए अलग अलग लेंस देने का ट्रेंड है. अल्ट्रा वाइड एंगल के लिए एक लेंस, 3D ToF के लिए एक लेंस भी दिया जाएगा. डेप्थ सेंसर, मैक्रो कैमरा भी दिया जा सकता है.

Most Popular