Saturday, March 2, 2024
Homeसोलनअस्पताल के एमडी द्वारा गर्लफ्रेंड की जॉब के एवज में 10 हजार...

अस्पताल के एमडी द्वारा गर्लफ्रेंड की जॉब के एवज में 10 हजार सैलरी का ऑफर, फिर अपहरण

बद्दी -पंकज गोल्डी – हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक युवती की किडनैपिंग का मामला सामने आया है। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के नालागढ़- बद्दी मार्ग पर किरपालपुर में स्थित एक आकाश अस्पताल के एमडी पर पहले तो सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान एक युवती को गर्लफ्रेंड की नौकरी देने के बदले 10 हजार रुपये प्रति माह सैलरी देने की बात कही गई। उसके बाद जब सोशल मीडिया पर चैटिंग की पोस्ट वायरल हुई तो आरोपी डॉक्टर द्वारा आधा दर्जन के करीब लोगों के साथ मिलकर नालागढ़ के पंजेहरा से युवती को जबरन गाड़ी में किडनैप करके अस्पताल में लाकर उसके साथ मारपीट की गई।

पीड़िता के परिजन जब युवती को बार-बार फोन कर रहे थे । तो उसका नंबर नहीं लग रहा था जिसके चलते उसके परिजनों द्वारा नालागढ़ के किरपालपुर में पहुंचकर आकाश अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया गया और आरोपियों से युवती को बचाया गया। करीबन एक घंटा तक चले इस हंगामे के बाद नालागढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करवाया। पीड़ित युवती और उसके परिजनों को थाने में ले जाकर उनके बयान लेकर आरोपी डॉक्टर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आकाश अस्पताल के एमडी डॉक्टर भूपेश गुप्ता समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये लिखा है चैट में…….

युवती और अस्पताल के एमडी की फेसबुक चैट के स्क्रिन शॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. चैट के अनुसार, युवती ने एमडी से नौकरी दिलाने की बात कही गई। इस पर एमडी ने कहा कि मिलने आओ और साथ में उसे गर्लफ्रैंड बनने के एवज में दस हजार रुपये देने की बात कही, साथ ही कहा कि तुम्हें नौकरी पर रखा था।
[6:55 PM, 5/21/2019] Pankaj Goldy: अस्पताल के एमडी द्वारा गर्लफ्रेंड की जॉब के एवज में 10 हजार सैलरी का ऑफर, फिर अपहरण !

Most Popular