Saturday, March 2, 2024
Homeचंबाचंबा :भांजी को पेपर दिलवाने जा रहे मामा की बाइक एक्सीडेंट में...

चंबा :भांजी को पेपर दिलवाने जा रहे मामा की बाइक एक्सीडेंट में मौत

चंबा :चंबा सलूणी-सुंडला मार्ग पर सोमवार को भंडार में एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी भांजी गंभीर घायल हो गई।

घायल सपना कुमारी पुत्री भगत राम निवासी गांव मंदरवाड़(कपाल) पंचायत भड़ेला का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है। जबकि, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक की पहचान धर्म चंद पुत्र प्रतापसिंह निवासी गांव हलेला डाकघर कुंदवाडा तहसील सलूणी के रूप में हुई है। जबकि, पुलिस द्वारा पिकअप (एचपी-81-0160) चालक मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धर्म चंद सोमवार सुबह अपनी भांजी सपना कुमारी को दसवीं के एसओएस की पेपर दिलवाने के लिए अपनी बाइक से सुंडला जा रहा था कि भंडार के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार मामा भांजी गंभीर घायल हो गए। पिकअप तथा बाइक के टकराने की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। इस दौरान उन्होंने पुलिस इस बारे में सूचित किया। इसके उपरांत पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया। मेडिकल कॉलेज में पहुंचने पर जब डॉक्टरों द्वारा जांच की गई तो उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि, धर्म चंद की भाजी पुष्पा को प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया है।

Most Popular