Sunday, March 3, 2024
Homeकिन्नौररिकांगपिओ : बलेरो कैम्पर दुर्घटनाग्रस्त 2 की मौत

रिकांगपिओ : बलेरो कैम्पर दुर्घटनाग्रस्त 2 की मौत

रिकांगपिओ : रिकांगपिओ पांगी सड़क मार्ग पुराना हिंदुस्तान तिब्बत मार्ग के समीप मंगलवार शाम पौने छः बजे के करीब एक बलेरो कैम्पर गाड़ी एच पी 63 बी 0347 के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत व दो के घायल होने का मामला सामने आया है । मृतक की पहचान बलजीत सिंह पुत्र तिलक राज निवासी पांगी के रूप में हुई है। जबकि दो अन्य पांगी निवासी मोहित पुत्र बेलु राम एवम निखिल पुत्र रामचंद्र घायल है । दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लिया गया एवं घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ पहुंचाया गया ।
बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार तीनों व्यक्ति रारंग हिंदुस्तान तिब्बत मार्ग से होते हुए पांगी की तरफ आ रहे थे कि पांगी के समीप अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर 400 मीटर नीचे राष्ट्रीय उच्च मार्ग तक जा गिरी। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा देखा गया इसकी सूचना पुलिस व प्रशासन को दिया गया।
किन्नौर मुख्यालय डीएसपी विपन कुमार ने बताया कि घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल उपचाराधीन के बाद रामपुर रेफर किया गया है फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है व छानबीन जारी है
rikongpeoएसडीएम कल्पा सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर दस हजार रुपये एवं घायलों के परिवारों को पांच-पांच हजार फौरी राहत दी गई है ।

Most Popular