Friday, December 4, 2020
Home सोलन baddi : 8.32 लाख कैश से भरे एटीएम में लूट

baddi : 8.32 लाख कैश से भरे एटीएम में लूट

बद्दी – नालागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिग्री कॉलेज नालागढ़ के पास शनिवार रात को लूटेरे 8.32 लाख कैश से भरी यूको बैंक की ऑटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) को उखाड़ कर फरार हो गए। पुलिस को जानकारी सोमवार को मिली, जब बैंक कर्मी व सिक्योरिटी गार्ड पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई खास सुराग नहीं लगा है।

लुटेरों ने जब वारदात को अंजाम दिया, तब शहर में तेज आंधी के चलते तीन से चार घंटे बिजली आपूर्ति बाधित थी। लुटेरों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। मामला सुलझाने में पुलिस को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि बिजली नहीं होने से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज साफ नजर नहीं आ रही।

‘यूको बैंक की एटीएम में लूट की सूचना मिली थी, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।’ -चमन लाल, डीएसपी नालागढ़।

Most Popular

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक शिमला में आयोजित ..किया कार्यकारणी का गठन

शिमलानेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया की बैठक हिमाचल इकाई के अध्यक्ष रणेश राणा की अध्यक्षता में शिमला में आयोजित हुई। बैठक में...

मुकेश भले ही नेता प्रतिपक्ष पर उनका दल ही उन्हें अपना नेता मानने से कर रहा गुरेज : राकेश पठानिया

वन मंत्री राकेश पठानिया ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिमाचल सरकार तो उन्हें नेता प्रतिपक्ष...

विधानसभा सत्र के स्थगन पर पुनर्विचार करें सरकार : राकेश सिंघा

शिमला सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता और विधायक राकेश सिंघा ने हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र को टालने के...

अदरक की बंपर फसल पर भारी पड़ा लॉकडाउन, नहीं मिल रहे वाजिव दाम

शिलाई असम और बंगलूरू में लॉकडाउन के दौरान हुई अदरक की बंपर फसल से इस बार हिमाचली अदरक का निर्यात बांग्लादेश को...

Recent Comments