Sunday, March 3, 2024
Homeमंडीपंद्रह वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगा कर की आत्महत्या

पंद्रह वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगा कर की आत्महत्या

मृगेंद्र पाल

मंडी :उपमंडल गोहर के बासा पंचायत के अंतर्गत गांव दाड़ी में एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली। युवक चैलचौक स्कूल में 11 का छात्र बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना रविवार सुबह की बताई की है। जब आत्महत्या करने वाला मृतक युवक घर से सुबह ही बिना बताए गायब हो गया था। 

पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि अंकित चौहान (15) पुत्र तेजिंदर कुमार निवासी दाड़ी चैल चौक स्कूल में ग्यारवीं का छात्र था। जोकि सरल स्वभाव से काफी मिलनसार था, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से दिमागी परेशानी में चल रहा था। रविवार सुबह जब वह घर पर नही मिला तो घर वालों ने उसे आसपास बहुत ढूंढा परन्तु वह नही मिल पाया। जब वह नही मिला तो घर बाले व ग्रामीणों ने मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी। करीब दस बजे युवक को गांव के समीप लगते दाड़ी जंगल में पेड़ से मृत हालत में लटका हुआ पाया गया। घर वालों ने इसकी सूचना गोहर पुलिस थाना को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर पेड़ पर फंदा लगाकर लटके युवक का शव उतारते ही अपने कब्जे में ले लिया। जिसे परिवार के सदस्यों व आसपास के लोगों के ब्यान कलमबद्ध करने के उपरांत मेडिकल कालेज नेरचौक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक ने फंदा क्यों लगाया पुलिस गहनता से छानबिन में जुट गई है।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मण्डी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है व घरबालों के बयान दर्ज कर लिए गए है। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Most Popular