Thursday, May 30, 2024
Homeमंडीदुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष पर हमला लोकतंत्र पर हमला-मुख्यमंत्री

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष पर हमला लोकतंत्र पर हमला-मुख्यमंत्री

पश्चिम बंगाल की घटना ने पूरे देश को शर्मसार किया है। अमित शाह पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष पर हमला लोकतंत्र पर हमला है ।ममता के दिमाग मे सत्ता का नशा इस तरह सिर चढ़ कर बोलेगा किसी ने कल्पना नही की थी यह बयान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में हुए पथराव के सन्दर्भ में कही l

जिस रास्ते पर कभी वामदल चलते थे वहीं रास्ता ममता ने चुना। बंगाल की जनता ने शांति से रहने के लिए ममता को सत्ता सौंपी थी। बंगाल का पूरा प्रशासन पंगू बनकर रह गया है। चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था देखना चुनाव आयोग का काम है। अनुमति के बाद मंच तोड़ना झंडे पोस्टर फाड़ना चिंता का विषय है l भाजपा की सुनामी से पश्चिम बंगाल भी अछूता नही। इससे ममता को बौखलाहटमें डाल दिया है ।

ममता को सत्ता हाथों से जाती दिख रही है। अब अलोकतांत्रिक व्यवस्था का सहारा लिया जा रहा है। 23 मई को भाजपा के पक्ष में सार्थक परिणाम आंएगे। चुनाव आयोग ममता के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे ताकि भविष्य में कोई ऐसा कदम न उठाए।

कानून व्यवस्था को धत्ता बताने वाले अधिकारियों पर भी चुनाव आयोग कार्रवाई करें। भाजपा इस मामले को लेकर चुप बैठने वाली नही है।

Most Popular