Sunday, September 25, 2022
Homeक्राइमपर्यटक ने की दो राऊंड फायरिंग.. वेटर को जान से मारने की...

पर्यटक ने की दो राऊंड फायरिंग.. वेटर को जान से मारने की धमकी

शिमला: राजधानी शिमला में 19 सितंबर की आधी रात एक पर्यटक के हवा में फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पर्यटक ने खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया और वेटर को भी जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक Q CAFE मालिक मुकेश मल्होत्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि होटल में रुके एक टूरिस्ट ने रात में होटल में अपनी पिस्टल से दो राउंड फायरिंग की और खुद को पिस्टल के साथ कमरे में बंद कर लिया. पर्यटक की पहचान विश्वनाथ के रूप में हुई है.

शिकायतकर्ता का कहना है कि बीती आधी रात 2 बजे विश्वनाथ ने वेटर केदार सिंह से खाने-पीने का ओर्डर् दिया, लेकिन वेटर केदार सिंह ने आधी रात होने के चलते ये चीजें लाने से मना कर दिया. जिस पर विश्वनाथ ने अपने हथियार से दो राउंड हवा में फायरिंग की और केदार को जान से मारने की धमकी दी.

फायरिंग की घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है. छोटा शिमला पुलिस ने IPC की धारा 336,506 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है व आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

Most Popular

Recent Comments