Monday, December 5, 2022
Homeसिरमौरपावंटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी इस बार जिताऊ चेहरे को देगी...

पावंटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी इस बार जिताऊ चेहरे को देगी मौका – मदन मोहन शर्मा

जनसंपर्क अभियान में गिरीपार व गिरीआर के नौजवान, बुजुर्ग व ग्रामीणों का मिल रहा भरपूर समर्थन..

पावंटा साहिब – समाजसेवी, व्यवसायी व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा का काफिला बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र की जनता इस बार पावंटा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी के तौर पर उन्हें देखना चाहती है।

पार्टी निर्देशों अनुसार मदन मोहन शर्मा पावंटा विधानसभा क्षेत्र में केन्द्र व सरकार की उपलब्धियां गिना रहे है। अपने जनसम्पर्क अभियान दौरान गोजर अडेन पंचायत में पार्टी मजबूती के लिए एक जनसभा को भी सम्बोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व हिमाचल में जयराम सरकार डबल इंजन का कार्य कर रही है। जिससे प्रदेश उन्नति की राह पर अग्रसर हुआ है। देश में कोरोना जैसी महामारी होने के बावजूद भी अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। देश का बच्चा बच्चा भारत को आज मजबूत हाथों में देखकर खुद को सुरक्षित महसूस करता है। ठीक इसी तरह प्रदेश में जयराम सरकार हर विधानसभा क्षेत्र के हर तबके के लोगों को जनहित योजनाओं का लाभ दे रहे है।

मदन मोहन शर्मा जनसंपर्क अभियान के दौरान गिरीपार व गिरीआर के नौजवान, बुजुर्ग व अन्य ग्रामीणों से कई बार रूबरू हुए हैं, इस दौरान ग्रामीणों ने स्पष्ट तौर से कहा है कि वह भाजपा पार्टी के साथ 30 सालों से जुड़े हैं,भाजपा जिस भी चेहरे को पार्टी सिम्बल पर चुनावी मैदान में उतरेंगे उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए दिल जान से मेहनत की जाएगी , पार्टी के निर्णय को सर्वोपरी रखा जाएगा ।

मदन मोहन शर्मा का कहना है कि वह गिरीपार के कई खेल टूर्नामेंट व सामाजिक कार्यों में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर चुके हैं। जिस कारण विशेषकर युवाओं व ग्रामीणों का उनसे खासा लगाव है।

आपको बताते चले कि एक और जहाँ फील्ड से मदन मोहन शर्मा के पक्ष में माहौल बन चुका है, वहीं केंद्रीय नेताओं का भी उन्हें आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पावंटा प्रवास दौरान भी अपने समर्थकों सहित नड्डा का जोरदार स्वागत किया था, जिसके बाद नड्डा ने उन्हें विशेष तौर पर दिल्ली आने का आमंत्रण दिया और वह दिल्ली में उनसे राजनीतिक परिचर्चा खुलकर कर आए थे।

उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में शिमला में प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के समक्ष भी उनकी एक समझौता बैठक आयोजित हुई, इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि इस बार पावंटा साहिब से बदलाव लाना जरूरी है ताकि पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सके। उनके निर्देश पर वह पार्टी मजबूती के लिए कार्यो को जमीनी स्तर पर कर रहे है।

गोजर में जन सम्पर्क अभियान दौरान पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह, वर्तमान उप प्रधान गोजर गुरजीत सिंह आदि के अलावा दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Most Popular

Recent Comments