Monday, December 5, 2022
Homeदुखदनादौन में टिप्पर - स्कूटी की भिड़ंत से एक व्यक्ति की मौत...

नादौन में टिप्पर – स्कूटी की भिड़ंत से एक व्यक्ति की मौत व दो घायल

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के नादौन में टिप्पर-स्कूटी की जोरदार टक्कर  हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी हैं, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं।वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी हैं। मृतक की पहचान अजय कुमार निवासी गांव डोडरू सिल्ह व घायलों की पहचान अश्वनी कुमार निवासी गांव दबकेड़ मझीण और संदीप कुमार के रूप में हुई हैं। 

जानकारी के अनुसार नादौन शहर में बीती देर शाम बजरी से भरा हुआ टिप्पर HP-83 A-1268 नादौन शहर के गधा अंब के पास नेशनल हाईवे से गुजर रहा था। इसी दौरान एक अप्लाइड फॉर स्कूटी टिप्पर के पिछले टायर से टकरा गई। इसमें स्कूटी पर सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया। जिनमें से अश्वनी कुमार को उनके परिजन होशियारपुर में उपचार के लिए ले गए हैं। जहां उसका उपचार चल रहा है। स्कूटी चालक अजय कुमार ने मेडिकल कॉलेज टांडा में दम तोड़ दिया। पुलिस ने टिप्पर चालक किशोरी लाल निवासी दाहड़ पालमपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं, मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि स्कूटी चालक ने यदि हैल्मेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया है। स्कूटी पर 3 लोग सवार थे और किसी ने भी हैल्मेट नहीं पहना था। स्कूटी चालक की ही इसमें मौत हुई है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ योगराज चंदेल ने बताया कि दुर्घटना में घायल अजय कुमार की मृत्यु हो गई है। पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप देगी। मामले की छानबीन की जा रही है।

Most Popular

Recent Comments