Saturday, March 2, 2024
Homeहमीरपुररात को चुपचाप निकला घर से , सुबह पेड़ से लटका मिला

रात को चुपचाप निकला घर से , सुबह पेड़ से लटका मिला

रजनीश शर्मा

  • बडसर उपमंडल के अंबोटा में युवक ने की आत्महत्या
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
    हमीरपुर : ज़िला में आत्महत्या का ग्राफ़ घटने का नाम नहीं ले रहा है। जिला के बिझड़ पुलिस चौकी के तहत भैल पंचायत के गांव अंबोटा में वीरवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। यह स्थान बिलासपुर व हमीरपुर जिलों की सीमा रेखा पर माखन खड़ के समीप स्थित है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार जीवन कुमार (21वर्ष) ध्यान चंद निवासी अंबोटा बुधवार रात को घर में बिना बताए बाहर निकल गया था। सुबह माता-पिता ने जब जीवन को घर पर नहीं देखा उसकी तलाश शुरू की। तलाश करने पर जीवन घर से कुछ दूरी पर पेड़ की टहनी से लटका मिला। शव पेड़ पर लटका देखकर माता-पिता रोने-चिलाने लगे। उनकी आवाजें सुन कर मौके पर लोग इकट्टे हुए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।
    बिझड़ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया कि जीवन कुमार रात से ही घर पर बिना बताए गायब था, जिसका शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है व आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Most Popular