Saturday, March 2, 2024
Homeकुल्लूवन मंत्री ने कहा, लोगों की समस्याओं के निराकरण के प्रति संवेदना...

वन मंत्री ने कहा, लोगों की समस्याओं के निराकरण के प्रति संवेदना दिखाएं अधिकारी

रेणुका गौतम
कुल्लू
: वन, परिवहन, युवा सेवाएं और खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने वीरवार को मनाली विधानसभा क्षेत्र के गांव घुड़दौड़ में लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों और समस्याओं का निवारण करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है और जनसमस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न माध्यमों की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि जनमंच में चालीस हजार से अधिक जनशिकायतों का समाधान किया गया है और यह कार्यक्रम लोगांे से सरकार के सीधे संवाद तथा मौके पर उनकी शिकायतों के निपटारे की दिशा में बेहद लोकप्रिय हो रहा है।
वन मंत्री ने कहा कि लोगों की अनेकों छोटी-छोटी समस्याएं होती हैं जिनके लिए उन्हें कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लोगों की समस्याओं को नियमित रूप से सुना जाना चाहिए और उनका समाधान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनमंच में लोग अपनी विशेष शिकायत को लेकर आते हैं, जिसका उन्हें संतोषजनक निवारण सुनिश्चित करना आवश्यक है।
गोविंद सिंह ठाकुर के समक्ष लोगों ने इस दौरान विभिन्न प्रकार की समस्याएं प्रस्तुत कीं। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वह हर समय उनके लिए उपलब्ध हैं और उनकी समस्याओं के निपटारे के प्रति संवेदनशील हैं।

Most Popular