Sunday, December 4, 2022
Homeऊनाचिंतपूर्णी में प्रधान मंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान में शामिल हुए झुग्गियों...

चिंतपूर्णी में प्रधान मंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान में शामिल हुए झुग्गियों के बच्चे

ऊना: भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि चिंतपूर्णी में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया, जहां देश के विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं।
उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में झुग्गी बस्तियों के बच्चों ने भी पूरे उत्साह और ऊर्जा के साथ भाग लिया। मुझे खुशी है कि ये बच्चे इस मिशन में शामिल होने के लिए आगे आए क्योंकि वे हमारे देश की प्रेरक शक्ति हैं।
वाल्मीकि समाज के लोगों ने भी इस स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया और बाद में विधायक बलबीर चौधरी, जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी सुमित शर्मा ने उनके साथ संयुक्त भोजन किया। यह सामाजिक समरसता का एक महान संदेश है जो हमारे संगठन का आधार है।
उन्होंने कहा कि स्वच्छता हमारे दैनिक जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है और चिंतपूर्णी में की जाने वाली सफाई की हर महीने समीक्षा की जाएगी क्योंकि चिंतपूर्णी अपने तीर्थयात्रियों के माध्यम से एक विश्वव्यापी संदेश देती है।
उन्होंने कहा कि हमने स्थानीय दुकानदारों से भी अपील की है कि वे अपनी दुकानों के बाहर डस्टबीन लगाएं ताकि स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाई जा सके, जिसे करने के लिए वे खुशी-खुशी सहमत हो गए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें स्वच्छता का मूल मंत्र दिया है और हम इसे जमीनी स्तर पर ले जाएंगे, स्वच्छता ने भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक नई और मजबूत छवि दी है।

Most Popular

Recent Comments