Thursday, May 30, 2024
Homeकुल्लूकुल्लू पुलिस की सफलता ..होमगार्ड जवान पर हमला करने वाला हमलावर गिरफ्तार

कुल्लू पुलिस की सफलता ..होमगार्ड जवान पर हमला करने वाला हमलावर गिरफ्तार

होमगार्ड जवान पर हमला कर ने वाला हमलावर

रेणुका गौतम
कुल्लू : पर्यटन नगरी मनाली के मॉडल टाऊन पर पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान पर हुए हमले के दौरान हवाई फायर करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने देसी पिस्तौल से फायर करने वाले 23 वर्षीय शुभम पंवार निवासी टनक कॉलोनी पीएस विकास नगर जिला देहरादून उत्तराखंड को गिरफ्तार किया है। होमगार्ड जवान पर हमला करने के बाद वह अपने दोस्तों की मदद से अलेऊ के पास छुपा हुआ था।

लिहाजा पुलिस ने उसे अलेऊ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन के दौरान पाया गया है कि शुभम के खिलाफ उत्तराखंड के विकासनगर में एक चोरी का मामला भी दर्ज है। एसपी गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब फायर करने वाले शुभम की तलाश की तो पता चला कि शुभम अलेऊ के पास छुपा हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी की धरपकड़ और तलाशी के दौरान, उसके 2 दोस्तों ने उसे बंद कमरे में छुपाकर उसकी मदद की।

जब उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को गलत जानकारी देकर गुमराह करने की कोशिश की। जिसके चलते शुभम के दोस्तों को अपराधी को शरण देने के लिए गिरफ्तार किया गया है। जिसमें विकास राणा (26) पुत्र अशोक कुमार राणा निवासी धारु बैजनाथ कांगड़ा व एक 24 वर्षीय युवती प्रीति शामिल है। जो बिहार की रहने वाली है। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि हवाई फायर करने के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल को भी पुलिस ने कब्जे  में ले लिया है।

Most Popular