Friday, June 21, 2024
Homeहमीरपुरमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में करेंगे करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यास

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में करेंगे करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यास

रजनीश शर्मा
हमीरपुर
:  मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर शुक्रवार को हमीरपुर जिला के प्रवास पर आ रहे हैं। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वे 6 दिसंबर को प्रात: हमीरपुर पहुंचेंगे और सर्वप्रथम अणु स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्मारक राजकीय महाविद्यालय, हमीरपुर में इंडोर स्टेडियम का शुभारंभ करेंगे। इसके पश्चात वे झनियारा में ई.वी.एम. भंडारण गृह (वेयरहाऊस) का शिलान्यास, सासन में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग की निरीक्षण कुटीर का लोकार्पण, हथली खड्ड के समीप आदेशक, गृह रक्षक वाहिनी के कार्यालय भवन का लोकार्पण करेंगे। तत्पश्चात मुख्यमंत्री गसौता में पेयजल आपूर्ति योजना गसौता तथा हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड के लंबलू व खागल के लिए 33 केवी सब-स्टेशनों की आधारशिला रखेंगे।
इसी दिन दोपहर बाद वे मटाहणी में हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण करेंगे और वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके उपरांत वे हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, हमीरपुर में जिला कल्याण अधिकारी के कार्यालय भवन की आधारशिला रखेंगे।
उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सायंकाल को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल), हमीरपुर के खेल परिसर में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय हमीर उत्सव का विधिवत शुभारंभ करेंगे और देर सायं उत्सव की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता करेंगे। उनका रात्रि ठहराव परिधि गृह हमीरपुर में रहेगा। शनिवार 7 दिसंबर को प्रात: वे शिमला के लिए प्रस्थान करेंगे। 

Most Popular