Thursday, May 30, 2024
Homeकुल्लूस्वास्थ्य मंत्री ने अन्नपूर्णा संस्था के सदस्यों के साथ मरीज़ों के तीमारदारों...

स्वास्थ्य मंत्री ने अन्नपूर्णा संस्था के सदस्यों के साथ मरीज़ों के तीमारदारों को भोजन वितरित किया

ज़िला कुल्लू अस्पताल का भी किया औचक निरीक्षण

रेणुका गौतम
कुल्लू : प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार द्वारा कुल्लू अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कुल्लू के समाजसेवी विनीत सूद व उनके अन्नपूर्णा संस्था के सदस्यों द्वारा ज़िला कुल्लू के क्षत्रिय अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों के लिए चलाई जा रही भोजन वितरण सेवा का भी निरीक्षण किया ।

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने स्वयं अन्नपूर्णा संस्था के सदस्यों के साथ मिलकर मरीजों के तीमारदारों को भोजन वितरित किया , इस दौरान विधायक सुरेंद्र शौरी भी मौजूद रहे । स्वास्थ्य मंत्री ने संस्था अन्नपूर्णा शुरू करने वाले समाजसेवियों का आभार भी प्रकट किया और इस नेक कार्य के लिए उनकी प्रशंसा भी की ।अन्नपूर्णा योजना का संचालन करने वाले स्थानीय युवा विनीत सूद ने बताया कि पिछले लगभग 9 सालों से संस्था अन्नपूर्णा ज़िला अस्पताल में रोजाना शाम के समय मरीजों के तीमारदारों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करवाते हैं ताकि मरीज व उनके तीमारदारों को खाने के लिए अधिक खर्चे ना करना पड़े ।

विनीत सूद ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री ने इस नेक कार्य के लिए स्वयं अस्पताल पहुंच सभी मरीज़ों के तीमारदारों को भोजन वितरित भी किया व अन्नपूर्णा संस्था के सभी सदस्यों का हौसला अफजाई भी किया व मरीज़ों के तीमारदारों का कुशलक्षेम भी पूछा ।

Most Popular