Friday, June 21, 2024
Homeहमीरपुरहमीरपुर की एक नर्सिंग कालेज की छात्रा से मेस में छेड़छाड़

हमीरपुर की एक नर्सिंग कालेज की छात्रा से मेस में छेड़छाड़

रजनीश शर्मा

  • पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को लिया हिरासत में
  • नशे में धुत्त मेस वाले गुरजीत ने होस्टल की छात्रा को छेड़ा
    हमीरपुर
    : हमीरपुर के हीरानगर में स्थित मां जानकी नर्सिंग कालेज की छात्रा से होस्टल में मेस चलाने वाले गुरजीत ने नशे की हालत में छेड़छाड़ कर दी । छात्रा रविवार की शाम मेस में लगे चार्ज़िंग पवाईंट पर अपना मोबाईल चार्ज कर रही थी । इसी दौरान आरोपी गुरजीत आया और छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगा । छात्रा के विरोध करने पर गुरजीत ने उस पर जान लेवा हमला कर दिया ।छात्रा के शोर मचाने पर अन्य छात्रायें भी आ गयी और पीडिता को गुरजीत के चंगुल से छुड़ाया । छात्रा ने घटना की जानकारी रविवार शाम को ही अपने मां और पिता को दे दी । लड़की के पिता तुरंत मां जानकी नर्सिंग कालेज हीरानगर पहुंचे । घटना की सूचना आग की तरह फैल गयी और आस पास के अभिवाभक भी मौक़े पर पहुंच गये। क़रीब दो घंटे के हंगामे के बाद पुलिस आरोपी को मेडिकल करवाने अस्पताल ले गयी । मेडिकल में पाया गया है कि आरोपी गुरजीत शराब पिए हुए थे ।
    घटना के बाद अभिवाभकों में कालेज प्रबंधन के ख़िलाफ़ भारी रोष है । अभिवाभकों का कहना है कि न तो कालेज में सीसीटीवी कैमरे हैं और न ही सुरक्षा गार्ड।
    पीड़ित छात्रा घटना के बाद बुरी तरह से सहमी हुई है । पीड़ित छात्रा ने कहा कि उसके साथ ग़लत हरकत हुई है और उसे इंसाफ़ मिलना चाहिए
    पीड़ित छात्रा के माता पिता ने इस घटना की निष्पक्ष जांच करने तथा आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की मांग की है । उन्होंने कालेज प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है ।
    इस बारे में मां जानकी नर्सिंग कालेज के एम डी मनजीत सिंह ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे व सुरक्षा को लेकर चूक हुई है ।उन्होंने कहा कि आरोपी गुरजीत उनके संस्थान में दस साल से काम कर रहा है। पहले उसकी कोई शिकायत नहीं आई । उन्होंने माना कि बच्चियों की सुरक्षा को लेकर भारी चूक हुई है ।
    ए एस पी विजय सकलानी ने बताया कि हीरानगर में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला महिला थाना में दर्ज किया गया है। आरोपी शराब के नशे में था जिसने मेस में छात्रा को पकड़ लिया । आरोपी गुरजीत को गिरफ़्तार कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है ।

Most Popular