Saturday, July 13, 2024
Homeहमीरपुरहमीरपुर ..छात्रों के ग्रुप द्वारा एक छात्र की बेरहमी से पिटाई

हमीरपुर ..छात्रों के ग्रुप द्वारा एक छात्र की बेरहमी से पिटाई

हमीरपुर : हमीरपुर जिला में छात्रों के बीच मारपीट का एक और विडीओ वायरल हो गया है। हमीरपुर में स्कूलों में मारपीट के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ताज़ा मामले में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ताल के स्कूली बच्चे मिलकर एक बच्चे को पीट रहे हैं। आरोपी के साथी उसे ज़्यादा न मारने से रोक भी रहे हैं लेकिन आरोपी फिर भी स्कूली छात्र को बेरहमी से पीट रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना वीरवार दोपहर की है। आरोपी नितिन सोनी पुत्र सुरेंद्र सोनी दसवीं कक्षा का छात्र है । सुरेंद्र सोनी ताल में ही गहनों की दुकान करते हैं।
विडीओ में नितिन सोनी अपने ही स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र मोहित राणा पुत्र दिनेश राणा को बेरहमी से पीट रहा है। नितिन ने हाथ में लोहे की चैन लपेटी है तथा वह लगातार मोहित के सिर पर बार करता हुआ दिख रहा है।दिनेश राणा ताल में ही सब्ज़ी की दुकान करता है।

विडीओ वायरल होते ही फ़ेसबुक व सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस , स्कूल प्रशासन व आरोपी पर ग़ुस्सा निकालना शुरू कर दिया। लोगों ने इस गुंडागर्दी पर रोक लगाने की सख़्त माँग की है।

वहीं फ़ोन पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ताल ज़िला हमीरपुर के प्रिंसिपल सुभाष धीमान ने बताया कि घटना वीरवार को पंचायत घर ताल के पास की है। स्कूल को इस लड़ाई झगड़े बारे शनिवार सुबह पता चला । नितिन व मोहित स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र हैं। स्कूल प्रबंधन के पास पीड़ित तथा आरोपी छात्र के अभिभावक शनिवार को आए थे और पुलिस कार्यवाही करने से मना किया था। उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन ने अपने स्तर पर संज्ञान लेते हुए शिक्षा विभाग एवं पुलिस को रिपोर्ट कर दी है।

Most Popular