Saturday, March 2, 2024
Homeसोलनशूलिनी विवि  में पत्रकारिता के नए छात्रों के लिए फ्रेशर्स आयोजित

शूलिनी विवि  में पत्रकारिता के नए छात्रों के लिए फ्रेशर्स आयोजित

सोलन

शूलिनी विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड न्यू मीडिया द्वारा  एक जीवंत और अविस्मरणीय फ्रेशर्स आयोजन के साथ प्रतिभाशाली नए बैच के छात्रों का स्वागत किया गया । इस कार्यक्रम में स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों डिग्री के छात्रों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की आकर्षक गतिविधियाँ शामिल थीं, जिनमें नृत्य प्रदर्शन और खेल, रैंप वॉक और फ्रेशर्स के लिए आयोजित टैलेंट राउंड शामिल थे, जहाँ उन्हें “मिस्टर और मिस फ्रेशर्स” के प्रतिष्ठित खिताब के लिए  प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिला।

रिया और अभिजीत  सितारे बनकर उभरे, उन्होंने अंडर ग्रेजुएट (यूजी) प्रोग्राम के लिए “मिस फ्रेशर्स” और “मिस्टर फ्रेशर्स” का खिताब हासिल किया। स्नातकोत्तर (पीजी) कार्यक्रम के लिए अहाना और मनन मोंगा ने खिताब जीता और  विजेताओं को उपहार पुरस्कृत किया गया।

पुराने छात्रों ने नृत्य प्रस्तुतियों से दर्शकों को प्रभावित किया, इसके बाद डीजे सत्र का आयोजन हुआ, जिसने सभी को डांस फ्लोर पर नाचने पर मजबूर कर दिया। नए और मौजूदा छात्रों के बीच  अनुभवों और दोस्ती का आदान-प्रदान हुआ, जिससे विभाग के छात्रों में एकता की भावना को बढ़ावा मिला।

स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड न्यू मीडिया के निदेशक प्रोफेसर विपिन पब्बी ने कहा कि नए छात्रों के लिए स्वागत सत्र अपने वरिष्ठ साथियों और संकाय सदस्यों के साथ अनौपचारिक रूप से जुड़ने का मंच है। यह उनकी विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने और एक आशाजनक शैक्षणिक यात्रा के लिए मंच तैयार करने के लिए एक मंच भी प्रदान करता है। स्वागत सत्र में सभी संकाय सदस्य उपस्थित थे।

Most Popular