Friday, February 23, 2024
Homeहमीरपुरमाथा टेकने मंदिर आए दंपति पर जानलेवा हमला -मंदिर कमेटी प्रधान पर...

माथा टेकने मंदिर आए दंपति पर जानलेवा हमला -मंदिर कमेटी प्रधान पर एफ आई आर दर्ज

रजनीश शर्मा
हमीरपुर
: गसोता मंदिर कमेटी प्रधान दुनी चंद पर मंदिर में माथा टेकने आए दम्पति पर जानलेवा हमला करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज हो गयी है । हमीरपुर सदर पुलिस स्टेशन में प्रधान के ख़िलाफ़ धारा 323,342,504,506 और 427 के तहत एफ आई आर नम्बर 127/2019 दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है ।

शिकायतकर्ता विशाल पठानिया पुत्र बलवंत सिंह निवासी गसोता ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार सायं अपनी पत्नी सहित गसोता शिव मंदिर माथा टेकने गया था । सायं क़रीब साढ़े सात बजे के क़रीब मंदिर कमेटी प्रधान दुनी चंद भी उनके पास आ गया। विशाल पठानिया ने बताया कि जब वे घर चलने लगे तो आरोपी दुनी चंद उन्हें गालियाँ निकालने लग पड़ा । इसके बाद दुनी चंद ने उसका रास्ता रोक कर उसके साथ धक्का मुक्की की और जान से मारने की धमकी दी । विशाल पठानिया ने पुलिस बताया कि जब वह अपनी कार में बैठकर वापिस घर जाने लगा तो दुनी चंद ने पेवर टाईल उठाकर कार पर मारी । इससे उसकी कार के शीशे टूट गये ।

विशाल पठानिया की शिकायत पर मुख्य आरक्षी सुरेंद्र कुमार मौक़े पर पहुँचे व विशाल पठानिया के ब्यान दर्ज किए । पुलिस ने दुनी चंद को भी मामले की छानबीन के लिए थाना में तलब किया है। डीएसपी हितेश लखनपाल के अनुसार गसोता मंदिर के प्रधान के ख़िलाफ़ मारपीट व जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ है । पुलिस छानबीन कर रही है ।

Most Popular