Wednesday, June 19, 2024
Homeहमीरपुरकांग्रेस आंखे खोल देखे, बंद आंखो से हास्यस्पद बयान न दे :...

कांग्रेस आंखे खोल देखे, बंद आंखो से हास्यस्पद बयान न दे : अनुराग ठाकुर

रजनीश शर्मा
हमीरपुर
: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस पर करारे हमले किए हैं। अनुराग ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है जिसमें आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री के व्यक्तिव को लेकर टिप्पणी की थी ।अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी अपने पुराने नेताओं सरदार पटेल, अंबेदकर, महात्मा गांधी को भूल जाती है ऐसी पार्टी से कोई ज्यादा उपेक्षा नहीं कर सकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आनंद शर्मा अपने मनमोहन समय की सरकार को याद कर रहे है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि शायद कांग्रेस अपनी बंद आंखों से चीजों को देख रही है। बता दे कि आनंद शर्मा ने कहा था कि पीएम मोदी सरकार मे कोई हुनर नहीं है और मोदी के सारे मंत्री रबर स्टैंप बने हुए है। जिस पर अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस पर चुटकी ली है।

केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऋणों में मिलने वाली दिक्कत पर कहा कि ऋण केलिए दिक्कतें न हो इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक अपने स्तर पर प्रयास करके ग्राहकों की मदद के लिए काम कर रहे है।

अनुराग ठाकुर ने आर्थिक मंदी पर कहा कि मंदी के दौर मे भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के द्वारा उठाए गए कदमों से आने वाले सालों में सभीअच्छे परिणाम आयेंगे l
हिमाचल में एचपीसीए में परिवार के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने कुनबे में नजर डाल कर देखे फिर बताए कि परिवारवाद क्या होता है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में पं नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल पर नजर डाल कर देखे और फिर बताए कि परिवार किसे कहते है।

Most Popular