Monday, February 26, 2024
Homeकुल्लूभाजपा से सम्बंधित युवा मोर्चा के युवा नेता और नेत्री का अश्लील...

भाजपा से सम्बंधित युवा मोर्चा के युवा नेता और नेत्री का अश्लील विडियो वायरल

कुल्लू : बंजार उपमंडल से संबंधित युवा नेता व नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दोनों एक साथ बाथरूम में नहाते दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश की बड़ी पार्टी भाजपा से संबंधित दोनों युवा नेता अपने क्षेत्र में महत्वपूर्ण पदों पर आसीन हैं। जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे साफ है कि यह दोनों की सहमति से बना है।

दोनों ही किसी होटल या सरकारी गेस्ट हाउस में रुके प्रतीत हो रहे हैं। लगभग 12 मिनट 35 सेकेंड के वीडियो की सूचना पार्टी पदाधिकारियों तक भी पहुंच गई है। सूत्र बताते हैं कि पार्टी इसे अनुशासनहीनता के नजरिए से देख रही है तथा स्थानीय विधायक सुरेंदर शोरी ने अनुशासनात्मक करवाई करते हुए इन्हे party से बहार का रास्ता दिखा दिया है

पता चला है कि यह वीडियो महिला नेत्री के मोबाइल फोन से फरवरी में बना है। महिला नेत्री ने वीडियो कुछ दिन बाद युवा नेता के वाट्सएप पर भेजा था। पता चला है कि उक्त युवा नेता की पत्नी को दोनों के संबंध का पता चल गया था लेकिन लोक-लाज के कारण वह चुप रही। अब वीडियो जगजाहिर हो गया है। पार्टी के पदाधिकारी भी इस मामले पर अपने स्तर पर कार्रवाई में जुटे हैं तथा दोनों पदाधिकारियों को पदों से हटाने के साथ-साथ पार्टी की सदस्यता भी खत्म की जा सकती है। 

इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस के पास एमएमएस वायरल होने संबंधित कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो उसकी जांच की जाएगी।

Most Popular