Sunday, March 3, 2024
Homeशिमलाशिमला के नवबहार में पार्क गाड़ी से बाईक की टक्कर,विवि के छात्र...

शिमला के नवबहार में पार्क गाड़ी से बाईक की टक्कर,विवि के छात्र की मौत


मृतक विजय कुमार चौहान (26) घणहाटी का रहने वाला है
लोक सेवा आयोग के चेयरमेन के निजि सचिव का बेटा है

शिमला: संजोली के नजदीक नवबहार में देर रात एक बाइक सडक़ किनारे पार्क की हुई गाड़ी से जा टकराया । इस हादसे में बाईक चला रहे विश्वविद्वयालय के छात्र की मौत हो गई और बाईक पर सवार दूसरा युवक गंम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए आईजीएमसी में भर्ती किया गया है ।

बाईक हादसे में का शिकार हुआ युवक विजय कुमार चौहान (26) मुलत: घणहाटी का रहने वाला है और वह विश्वविद्वयालय से एमफिल कर रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के पिता लोक सेवा आयोग चेयरमेन के निजि सचिव है । जबकि हादसे में घायल हुआ युवक सौरव शर्मा नारकंडा का रहने वाला है और वह शिमला में संजौली स्थित चिलड्रन पार्क के पास रहता है । पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात करीब ढाई बजे एंबुलेंस 108 सेवा की तरफ से पुलिस चौकी संजौली को फोन पर सूचना दी कि नवबहार के पास एक मोटरसाइकिल नंबर एचपी 03सी.5975 ने सडक़ किनारे पार्क गाड़ी नंबर एचपी 01. 1247 के साथ टक्कर मार दी है ,जिसमें 2 लडक़े मोटरसाइकिल में बैठे हुए थे जिसमें दोनों को चोटे आई है, लेकिन आईजीएमसी में उपचार ले जाते समय इनमें एक युवक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया।

पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर बाईक पर दोनो युवक इतनी देर रात को कहा से आ रहे थे । पुलिस को अभी तक अस्पताल में उपचाराधीन युवक भी कोई ब्यान नही दे रही है । यहा बता दे कि शिमला में एक सप्ताह के अंदर बाईक हादसे की यह दूसरी घटना है ,अभी कुछ रोज पहले ही बालुगंज क्षेत्र में एक बाईक हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी ।

Most Popular