Monday, December 5, 2022
Homeऊनास्वां नदी में नहाने उतरे दो युवकों की डूबने से मौत

स्वां नदी में नहाने उतरे दो युवकों की डूबने से मौत

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जनपद में दो युवकों के नदी में डूबने का मामला सामने आया है।  हादसा, शनिवार दोपहर 3 बजे के आसपास हरोली उपमंडल के लोअर बढेडा में हुआ है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दो स्थानीय युवक स्वां नदी में नहाने उतरे थे। इस दौरान गहरे पानी में डूब गए। जानकारी ये भी है कि समीप के ही भदसाली गांव से चार दोस्त स्वां नदी के किनारे पहुंचे थे। इसमें से साहिल व जतिन नहाने के लिए नदी में उतर गए थे।

जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद एक युवक का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरे की काफी देर तलाश करने के बाद शव को बरामद कर दिया है। गौरतलब है कि उना जनपद में ही कुछ समय पहले गोविंद सागर झील में डूबने से पंजाब के मोहाली के 7 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई थी।
प्रशासन द्वारा बार-बार मानसून में नदी व नालों के समीप न जाने की चेतावनी जारी की जा रही है, लेकिन बावजूद इसके नदियों में डूबने का सिलसिला जारी है। घटनास्थल पर मौजूद एमबीएम न्यूज नेटवर्क के प्रतिनिधि ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद हैं। गोताखोरों व रेस्क्यू टीम द्वारा दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

Most Popular

Recent Comments