Monday, February 26, 2024
Homeshimlaप्रदेश में केवल एक साल की सरकार के प्रति इतना बड़ा जनाक्रोश...

प्रदेश में केवल एक साल की सरकार के प्रति इतना बड़ा जनाक्रोश : बिंदल

काम किया तो बताए कांग्रेस ने नेता

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने अपने ब्यान में कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार की हालत दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। हज़ारों-हजारों लोग नित्य प्रति सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ़ रोष व्यक्त कर रहे है। उन्होने कहा कि पिछले कल धर्मशाला में हजारों लोगों ने चक्काजाम किया। सड़कों के ऊपर उतरे और प्रदेश सरकार की नीति के खिलाफ़ आंदोलन किया। केंद्रीय विश्वविद्यालय के धर्मशाला में बनने वाले संस्थान को राजनीतिक आधार पर जान बूझकर लटकाया जा रहा है। केवल और केवल विशिष्ट स्थान की उपेक्षा करते हुए और क्षेत्र विशेष को नुकसान पहुंचाने के इरादे के साथ वर्तमान कांग्रेस सरकार काम कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में केवल 1 साल की सरकार के प्रति इतना बड़ा जनाक्रोश कभी नहीं हुआ। शायद भूतो ना भविष्यति, अर्थात बेरोजगार परेशान है जिनके साथ इन्होंने वायदा किया था की हम नौकरियां देंगे। बहनें परेशान हैं, जिनको तरह-तरह की गारंटियां दी थी। किसान परेशान है वर्तमान सरकार ने किसान को विभिन्न प्रकार के वायदे करके आज धोखा दिया है। उसके बाद प्रकृति भी नाराज है, जो बरसात नहीं कर रही।
उन्होनें कहा कि केवल और केवल वर्तमान कांग्रेस सरकार अपनी सरकार के टोटल फेलियर्स का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के ऊपर फोड़ने के अलावा माननीय मुख्यमंत्री और इनके मंत्री गणों को किसी प्रकार का कोई कार्य दिखाई नहीं देता।
डॉ राजीव बिंदल ने वर्तमान सरकार से सवाल करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए 1 साल के अंदर एक भी काम किया है तो वो इन्हें बताना चाहिए। वर्तमान सरकार जो राहत पैकेज की बात करती है उस राहत पैकेज के अंदर बंदरबांट हो रही है और वास्तविक लोगों की उपेक्षा हो रही है।
उन्होने कहा कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र सरकार के पैसे से सारी राहत दी जा रही है और प्रदेश सरकार केवल और केवल अपना लेवल लगा रही है और साथ ही उसके ऊपर राजनीति करने का प्रयास कर रही है। उन्हांने वर्तमान प्रदेश सराकर पर तंज कस्ते हुए कहा कि सरकार को सीधा-सीधा जनता के बीच में आना चाहिए और जनता को अपने कार्यों से अवगत कराना चाहिए की सरकार ने क्या काम किया?

Most Popular