Sunday, March 3, 2024
Homeशिमलाठियोग में मर्डर..होटल मालिक पर हत्या का आरोप

ठियोग में मर्डर..होटल मालिक पर हत्या का आरोप

शिमला : ठियोग के गुरुनानक लॉज में नेरवा के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लॉज मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ठियोग में एक निजी गेस्ट हाउस में रात बिताने के लिए रुके चौपाल के एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के भाई ने गेस्ट हाउस के मालिक और मैनेजर पर हत्या का आरोप जड़ा है। ठियोग पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है। हालांकि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले के अनुसार नेरवा निवासी बलवीर चौहान शनिवार की रात ठियोग के गुरु नानक लॉज में ठहरा था। आधी रात को गेस्ट हाउस की छत से गिरने से उसकी मौत हो गई।
मृतक के भाई अनिल चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि गेस्ट हाउस के स्टाफ ने रात 1 बजे मोबाइल पर फोन कर सूचित किया कि उसका भाई गेस्ट हाउस की छत से कूदकर जख्मी हुआ है और आइजीएमसी में उसने दम तोड़ दिया। शिकायतकर्ता के मुताबिक गेस्ट हाउस की सीसीटीवी में उसका भाई सीढ़ियों की तरफ भागता दिख रहा है और दो लोग उसके पीछे थे। अनिल चौहान ने आशंका जताई है कि गेस्ट हाउस के मालिक व मैनेजर ने मिलकर उसके भाई को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किया जा रहा है। मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Most Popular