Friday, June 21, 2024
Homeमंडीमंडी : खादला गावं में वृद्ध महिला की मौत ..जमीनी विवाद के...

मंडी : खादला गावं में वृद्ध महिला की मौत ..जमीनी विवाद के कारण बहु बेटे से था विवाद

मंडी : जिला मंडी के खादला गांव में बुजुर्ग महिला की संदिग्‍ध हालत में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार महिला का जायदाद का विवाद था। सूत्रों के अनुसार यह महिला वृधाश्रम में रह रही थी और हाल ही में उसका बेटा व बहु उसे वृद्ध आश्रम से घर लेकर आए थे। बताया जा रहा है जायदाद का मामला कोर्ट में चल रहा था व कुछ दिन बाद इसकी सुनवाई होनी थी। लेकिन इस बीच महिला की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक मंडी को इस प्रकरण की टेलीफोन के माध्‍यम से सूचना देकर जांच करने की मांग की। 

बताया जा रहा है बुजुर्ग महिला बहू व बेटे से विवाद के कारण उनसे अलग आश्रम में रहती थी। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई व महिला के शव को कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मामले में समाजसेवी बड़का भाऊ टीम व एडवोकेट गीतांजली की ओर से बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने की एसपी मंडी से गुजारिश की गई व इस संबंध में ऑनलाइन शिकायत भी की गई। इसके बाद एसपी मंडी ने महिला के शव के पोस्‍टमार्टम का आदेश दिया।

पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है व बताया जा रहा है महिला का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया है। पुलिस पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज करेगी।

Most Popular