Saturday, July 13, 2024
Homeकुल्लूकुल्लू के बंजार में आगजनी से बाप बेटे की मौत

कुल्लू के बंजार में आगजनी से बाप बेटे की मौत

रेणुका गौतम
कुल्लू जिला के उपमंडल बंजार की ग्राम पंचायत थाटीबीड़ के गनयोली गांव में भीषण अग्निकांड में बाप-बेटे की जिंदा जलकर मौत हो गई। जानकारी गांव में एक अढ़ाई मंजिला मकान में देर शाम अचानक आग लग गई, जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। आग इतने भंयकर रूप से लगी हुई थी कि इस दौरान मकान में सो रहे बाप-बेटे को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला, जिस कारण वे दोनों जिंदा जल गए।

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी, जिसके बाद अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। इस दौरान लाखों रुपए का नुक्सान हो चुका था। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है तथा नुक्सान का आकलन किया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 20-20 रुपए की फौरी राहत दी गई है। एसडीएम बंजार मनी राम भारद्वाज ने बताया कि पीड़ित परिवार को प्रशसन व सरकार की तरफ से हरसंभव मदद की जाएगी। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने घर में लगी आग में 2 लोगों के जिंदा जलकर मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शवों को कब्जे लेकर पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

कुल्लू आगजनी

Most Popular