Monday, February 26, 2024
Homeशिमलाकांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्वयं नकली शराब के साथ पकड़े गए :...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्वयं नकली शराब के साथ पकड़े गए : जम्वाल

• होटल से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद हुई है और वह शराब उसी ब्रांड की थी जिसकी वजह से सुंदरनगर में मासूमों की जान गई
• नकली शराब प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के तार सीधा सीधा जुड़े पाए गए
• यह केवल प्रदेश सरकार का दम था कि 72 घण्टे के भीतर इस मामले को सुलझा दिया गया है, कोई और सरकार होती तो इस मामले को उलझा देती।

शिमला, भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा की कांग्रेस के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री नकली शराब मामले में जिस प्रकार से सरकार पर आरोप लगा रहे है वह दुर्भाग्यपूर्ण है, उन्हें पुलिस प्रशासन की रोपोर्ट का इंतज़ार करना चाहिए था।
उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पड़ताल में यह निकल कर आया है कि कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के तार नकली एवं अवैध शराब के कारोबार जुड़े है। कांग्रेस के नेता अपने काले कारनामों को छुपाने के लिए सरकार पर तत्यहीन बयानबाज़ी कर रहे है।
जम्वाल ने कहा की अवैध काम करना कांग्रेस की फितरत है और कांग्रेस सीधे रूप से अवैध कामों से जुड़ी हुई है। यह स्पष्ट है कि माफिया के संरक्षक खुद सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। जम्वाल ने कहा कि यह केवल प्रदेश सरकार का दम था कि 72 घण्टे के भीतर इस मामले को सुलझा दिया गया है, कोई और सरकार होती तो इस मामले को उलझा देती।
उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार के समय प्रदेश में फैला था अवैध शराब का व्यापार यह जगजाहिर है।
जम्वाल ने कहा की कांग्रेस के हमीरपुर ज़िला महामंत्री स्वयं नकली शराब के साथ पकड़े गए है और उनके होटल से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद हुई है , यह शराब उसी ब्रांड की थी जिसकी वजह से सुंदरनगर में मासूमों की जान गई है।
उन्होंने कहा की नकली शराब मामले में पकड़े गए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री, कौल सिंह, इंद्र दत्त लखनपाल, आशा कुमारी के साथ मंच सांझा कर चुके है और कांग्रेस नेताओं के साथ सभी जगह उपस्थित रहते है।
इस प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के तार सीधा सीधा अवैध शराब मामले से जुड़े पाए गए है।
उन्होंने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और घोटालों की मास्टरमाइंड है । शराब , भू , रेत एवं खनन माफ़िया उनके संरक्षण में हमेशा पनपता रहा और फलफूलता रहा ,कांग्रेस की इस प्रवृत्ति से हम सब वाकिफ है।

Most Popular