Sunday, June 16, 2024
Homeशिमलासंजोली एक्सीलैंस कालेज के छात्र का शव मिला लक्कड़ बाजार नाले में

संजोली एक्सीलैंस कालेज के छात्र का शव मिला लक्कड़ बाजार नाले में

मौत के कारणों का नही चल पाया पता पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही होगा खुलासा

संजोली एक्सीलैंस कालेज में बीए प्रथम वर्ष का था छात्र, कालेज के ही छात्रावास में था रहता

शिमला : संजोली एक्सीलैंस कालेज के छात्र का
शव संजौली -लक्क्ड़ बाजार नाले में पड़ा मिला है ।छात्र की मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। यह एक पहेली ही बनी हुई है कि छात्र की हत्या कर उसके शव को नाले में फैंका गया है या फिर पहाड़ी पर से नाले में गिरने से छात्र की मौत हुई है ।

पुलिस भी छात्र की मौत के मामले में कुछ भी कहने से बच रहे है। पुलिस का कहना है कि छात्र की मौत का पता पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही पता चल पाएगा । पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है , रिपोर्ट के बाद ही बताया जा सकता है कि छात्र की मौत कैसे हुई ।

पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात ही छात्र के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी की उसका दोस्त शिमला से संजौली आते समय बीच रास्ते में कही गुम हो गया है। पुलिस ने सुचना मिलने पर उसकी तलाश की,लेकिन कही नही मिला । बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की संजौली-लक्क्ड़ बाजार नाले में एक व्यक्ति गिरा पड़ा हुआ है । पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर गई तो देखा की वहा पर पड़े हुए युवक की मौत हो चुकी थी । पुलिस को मृतक युवक के दोस्त ने बताया की यह युवक मेरा ही दोस्त ही है। यह संजौली कालेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है और इसका नाम विशाल पुत्र देविंद्र सिंह निवासी अशरंग तैहसील मोरंग किन्नौर का रहने वाला है। पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनो के सौंप दिया है ।

सूत्रों के अनुसार संजौली कालेज में बीए प्रथम वर्ष में पढऩें वाला यह छात्र छात्रावास में ही रहता था,लेकिन कुछ दिनो से वह संजौली में अपने दोस्त के घर पर ही रह रहा था। न्यू ईयर सैलीब्रिशन के लिए वह अपने दोस्तो के साथ शिमला आया था और यहा से संजौली की तरफ वापिस भी चला गया था ।आधे रास्ते में कही दोस्त बिछड़ गए । इसकी सूचना पुलिस को रात को ही उसके दोस्त ने दे दी थी । पुलिस इस मामले की जांच कररही है । उधर इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परवीर ठाकुर का कहना है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।

Most Popular