Monday, February 26, 2024
Homehimachalपीडब्लूडी मंत्री के सड़कों पर चलने मात्र से बन रही सड़कें तो...

पीडब्लूडी मंत्री के सड़कों पर चलने मात्र से बन रही सड़कें तो क्यों पैसों के लिए रो रही सरकार : राकेश जमवाल

काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती : राकेश जमवाल

सुन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यों का किया शिलान्यास व उद्घाटन

सुन्दरनगर : क्षेत्र के विकास के लिए नेताओं को ज़मीन पर, लोगों के बीच उतरना पड़ता है न कि मंचों पर और सोशल मीडिया पर वीडियो चला कर विकास होता है। विधायक राकेश जमवाल ने आज विधानसभा सुन्दरनगर में जनसम्पर्क कार्यक्रम में यह बात कही। इस अवसर पर उन्होंने नगर परिषद बौहट में सामुदायिक भवन के रसोईघर लागत (5 लाख ) का उद्घाटन किया और सामुदायिक भवन के सौंदर्यकरण व रख रखाव के लिए 2लाख की घोषणा की। दूसरा कार्यक्रम जोकि पंचायत ध्वाल में बाड़ी से चलैला सडक का भूमि पूजन किया। तीन लाख की घोषणा संपर्क मार्गों के निर्माण के लिए की। विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि उन्होंने चलैला के लिए 50 लाख की लागत से उठाऊ पेयजल योजना का शिलान्यास किया था इस महीने में वो भी पूरी हो जाएगी उसके बाद तुरंत उसे भी जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

विधायक राकेश जमवाल ने कांग्रेस के स्थानीय नेता जो कि दबाब की राजनीति कर के स्थानीय प्रशासन को डरा धमका कर कार्य करवा रहे हैं को चेताते हुए कहा कि जिन नेताओं को जनता ने नकार दिया है वही हारे नकारे नेता आज प्रदेश में अपना रौब दिखाने का प्रयास कर रहे है। उनको खुले मंच से कहना चाहता हूं कि वे जनता को परेशान करना बंद करें क्यूंकि आज एक साल के भीतर ही प्रदेश भर के लोग सड़कों पर उतर कर इस संवेदनहीन सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रही है ऐसा न हो कि ऐसे रोष में कहीं समय से पहले ही सरकार का तख्ता पलट हो जाए।

विधायक राकेश जमवाल ने सोशल मिडिया जीवी मंत्री विक्रमादित्य द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के वीडियो को शेयर कर सड़क के निर्माण का श्रेय लेने पर कहा कि मंत्री जी अगर 3महीने पहले आपके निरीक्षण करने मात्र से सड़के बन जाया करती है तो रोज आप केंद्र सरकार को कोसने का कार्य क्यों कर रहे हैं। कॉंग्रेस के नेता राहुल गाँधी की तरह मंत्री जी हिमाचल की सड़कों पर निकलेंगे आगे वो चलते जाएँ और पीछे सड़कें बनती जाएगी। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा तभी सुखु सरकार में आपको पीडब्लूडी मंत्री बनाया गया है।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार में आने के लिए भी झूठी बातें बोल कर लोगों को ठगा और अब भी उनका मानना यही है कि जनता को ऐसी भ्रामक बातें बोल कर दुबारा लोकसभा चुनावों में ठगेंगे। परंतु काठ कि हांडी बार नहीं चढ़ती और इस बार कांग्रेस अपने मनसूबे में सफल नहीं होगी। केंद्र में इस बार फिर भाजपा अपनी सरकार बनाएगी।

Most Popular