Monday, February 26, 2024
Homeकुल्लूशीघ्र होगा भुंतर प्रेस क्लब भवन का निर्माण : धनेश गौतम

शीघ्र होगा भुंतर प्रेस क्लब भवन का निर्माण : धनेश गौतम

प्रेस क्लब कुल्लू में भुंतर की नई कार्यकारिणी को किया सम्मानित

प्रधान मेघ सिंह कश्यप ने जताया आभार

रेणुका गौतम, कुल्लू : जिला प्रेस क्लब कुल्लू में प्रेस क्लब भुंतर की नई कार्यकारिणी को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेस क्लब जिला कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम ने की। इस अवसर पर तमाम पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि गत दिनों भुंतर प्रेस क्लब के चुनाव हुए थे। जिसमें मेघ सिंह कश्यप को निर्विरोध प्रधान चुना गया था। ततपश्चात पूरी कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण गर्ग, उपाध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, महासचिव मनीष कौंडल, सचिव देवेंद्र, संगठन सचिव अंजना देवी, कोषाध्यक्ष दीप लखनपाल, चेयरमैन संदीप काचरू, वाईस चेयरमैन पंकज हांडा, पीआरओ हीरा लाल ठाकुर, मुख्य संरक्षण स्वर्ण सिंह कुमार, मुख्य सलाहकार जयदेव विद्रोही, सलाहकार गणेश भारद्वाज व अश्वनी कुमार चुने गए थे। परंपरा के अनुसार जिला प्रेस क्लब पहुंचने पर सभी पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया और नई कार्यकारिणी को सभी ने बधाई दी।

इस अवसर पर प्रेस क्लब जिला कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि हमारी परंपरा है कि जब भी खंड स्तर के प्रेस क्लबों की नई कार्यकारिणी बनती है तो जिला प्रेस क्लब में उसका सम्मान किया जाता है। उन्होंने कहा कि हमने प्रयास किया है कि हर खंड में प्रेस क्लबों का गठन किया जाए, ताकि सभी को जिम्मेदारी दी जा सके। उन्होंने कहा कि कुल्लू खंड का प्रेस क्लब भुंतर में हैं और यहां शीघ्र प्रेस क्लब भवन का भी निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा क्षेत्रीय प्रेस क्लबों का भी गठन किया गया है। इस अवसर पर नवनिर्वाचित प्रधान मेघ सिंह कश्यप ने सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस जिम्मेदारी को कुशलता से निभाएंगे। उन्होंने जिला प्रेस क्लब का सम्मान देने के लिए आभार प्रकट किया।

Most Popular