Thursday, May 30, 2024
Homeचंबापठानकोट-चंबा एनएच पर ट्रेक्टर व ट्रक की जोरदार टक्कर; 1 की मौत,...

पठानकोट-चंबा एनएच पर ट्रेक्टर व ट्रक की जोरदार टक्कर; 1 की मौत, 2 गंभीर

जिले के पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हड़ौठा नामक स्थान पर ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। भंयकर टक्कर के कारण दोनों ही वाहन सड़क से नीचे लुढ़क गए। हादसे में कांगड़ा निवासी ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि ट्रक चालक और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को तुरतं उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा लाया गया हैं जहां उनका उपचार चल रहा है।

मृतक की पहचान विजय कुमार पुत्र नाथो राम निवासी गांव भटोली लंभिया डाकघर घनरी भूरियां तहसील एवं जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। ट्रैक्टर चालक एक वाहन एजेंसी में बतौर मेकैनिक कार्यरत था।

हादसे के वक्त प्रत्यक्षदर्शी व साथ काम करने वाले नरेश कुमार निवासी उदयपुर ने पुलिस को बताया कि विजय कुमार उसके आगे ट्रैक्टर लेकर चल रहा था, जबकि वह खुद उसके पीछे अपनी बाइक लेकर चंबा की तरफ आ रहा था। इस दौरान एक ट्रक ने उससे पास ले लिया। इसके बाद जब वह हड़ौठा के समीप पहुंचा तो पीछे से ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रक व ट्रैक्टर दोनों सड़क से नीचे लुढ़क गए। उधर, एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Most Popular