Saturday, September 24, 2022
Homeराजनीतिप्रधानमंत्री अबकी बार भी हिमाचल जुमलेबाजी करने के लिए ही आ रहेः...

प्रधानमंत्री अबकी बार भी हिमाचल जुमलेबाजी करने के लिए ही आ रहेः विक्रांत शर्मा


शिमला: हिमाचल युवा कांग्रेस ने 24 सितंबर को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी दौरे पर कहा कि अबकी बार भी वे जुमलेबाजी ही करेंगे। युवा कांग्रेस के प्रवक्ता विक्रांत शर्मा ने कहा कि इससे पहले नरेंद्र मोदी पांच बार हिमाचल आ चुके हैं, लेकिन हर बार हिमाचल के लोगों को निराशा ही हाथ लगी है। हिमाचल के लोगों के हाथ जुमलेबाजी के अलावा कुछ भी नहीं लगा।
विक्रांत शर्मा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने पहले कई वादे किए थे जो कि आज तक पूरे नहीं हुए।  हिमाचल के सेब उत्पादकों को आश्वासन दिया था कि विदेश से आ रहे सेब पर 100 फीसदी इंपोर्ट डयूटी लगाई जाएगी। इसके साथ ही एप्पल कंस्ट्रेट को कोल्ड ड्रिंक्स में मिलाने सहित इसके अन्य बायो प्रोडक्ट तैयार करने के लिए प्रोसैसिंग प्लांटस लगाने का वादा किया था। मगर आज तक संबंध में कोई कदम नहीं उठाए। आज सेब बागवानों की क्या हालात हो गई है यह सब जानते हैं।
विक्रांत शर्मा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की भाजपा सरकार के समय में मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पनपा है। मंहगाई आसमान छू रही है। गैस का सिलेंडर 1100 रूपए से पार चला गया है। मोदी सरकार ने दूध और दही सहिय अन्य खादय वस्तुओं पर भी जीएसटी लगा लगा दिया। बेरोजगारी की दर आज तक के सारे रिकार्ड तोड़ गई है। नरेंद्र मोदी हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने के वादा कर सता मे आए थे, मगर सता में आने पर मोदी सरकार के समय में रोजगार मिलना तो दूर उल्टे लाखों युवाओँ का रोजगार चला गया।
युवा कांग्रेस ने कहा कि हिमाचल के जनता और खासकर युवा अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झांसे में आने वाले नहीं है। हिमाचल से भाजपा का जाना तय है। आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को सता में लाकर भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार बैठी है।

Most Popular

Recent Comments