Saturday, September 24, 2022
Homeचुनावभाजपा ने लॉच किया भाजपा चुनाव दृष्टि पत्र सुझाव पेटी

भाजपा ने लॉच किया भाजपा चुनाव दृष्टि पत्र सुझाव पेटी

भाजपा ने नियुक्त किए दृष्टि पत्र सुझाव अभियान के जिला मंत्री प्रभारी

शिमला: भाजपा चुनाव दृष्टि पत्र समिति के अध्यक्ष प्रो (डॉ) सिकंदर कुमार ने चुनाव सुझाव पेटी को भाजपा कार्यालय दीपकमाल चक्कर शिमला से लॉच किया।
उन्होंने बताया की भाजपा ने चुनाव दृष्टि पत्र के सुझाव एकत्रीकरण अभियान के अंतर्गत एक व्हाट्स एप नंबर 7838178282 और वेबसाइट bjphpsankalpatra2022.org बनाई है जिसके माध्यम से समिति के पास बड़ी संख्या में सुझाव आ रहे है।
जो लोग इन सुविधाओं के माध्यम से सुझाव नही भेज पा रहे है वो सभी सुझाव पेटी के माध्यम से भी समिति को सुझाव भेज सकेंगे।
भाजपा ने पहले भी कहा है की हमारा चुनाव दृष्टि पत्र जन भागीदारी से बनने जा रहा है।
सुझाव पेटी भाजपा के प्रचार वाहनों में भी उपलब्ध होगी।

चुनाव दृष्टि पत्र के प्रचार प्रसार के लिए भाजपा ने सभी जिलों के मंत्री प्रभारी भी नियुक्त करें हैं। सभी मंत्री प्रभारी अपने अपने प्रभार जिलों में चुनाव दृष्टि पत्र के सुझाव एकत्रीकरण अभियान को लेकर प्रेस वार्ता करेगे और प्रचार-प्रसार भी करेंगे। ताकि ज्यादा से ज्यादा सुझाव आम जनता चुनाव दृष्टि पत्र के लिए दे और उसके आधार पर भाजपा का दृष्टि पत्र आने वाली भाजपा सरकार में एक नीतिगत दस्तावेज बने।
साथ ही सभी मंत्री प्रभारी सुझाव एकत्र करने के लिए घर घर जाने के अभियान में भी भाग लेंगे।

उन्होंने बताया की जिला देहरा और पालमपुर के प्रभारी मंत्री बिक्रम ठाकुर, नूरपुर एवं कांगड़ा के प्रभारी राकेश पठनिया, हमीरपुर के प्रभारी उप सचेतक कमलेश कुमारी , ऊना के प्रभारी वीरेंद्र कंवर, बिलापुर के प्रभारी राजेंद्र गर्ग, शिमला के प्रभारी सुरेश भारद्वाज, लाहौल स्पीति के प्रभारी डॉ राम लाल मार्कण्डेय, सोलन के प्रभारी डॉ राजीव सहजल, कुल्लू के प्रभारी गोविंद ठाकुर, मंडी के प्रभारी मोहिंदर सिंह ठाकुर, सिरमौर के प्रभारी सुखराम चौधरी, चम्बा के प्रभारी मुख्य सचेतक विक्रम जरयाल और किन्नौर के प्रभारी चेयरमैन सूरत नेगी नियुक्त किए गए है।

उन्होंने कहा की सभी के संयुक्त प्रयासों से भाजपा चुनाव दृष्टि पत्र समिति के पास ज्यादा से ज्यादा सुझाव आएंगे और हम एक मजबूत दृष्टि पत्र जनता के बीच लेजाएगे।

Most Popular

Recent Comments