Thursday, May 30, 2024
Homeहमीरपुरचिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया व रोहित को पुलिस ने फिर लिया 3...

चिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया व रोहित को पुलिस ने फिर लिया 3 दिन के रिमांड पर

रजनीश शर्मा
हमीरपुर : जिला मुख्यालय के साथ सलासी के रॉयल होटल में 32 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी युवकों को सोमवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया। आठ दिन की न्यायिक हिरासत काटने के बाद पुलिस की विभिन्न दलीलों को मानते हुए कुणाल भाटिया व रोहित को कोर्ट ने अब तीन दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस को इस बीच आरोपियों से पूछताछ कर कई संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी पुख़्ता करनी हैं जिनके सम्बंध इस काले धंधे के कारण इन युवाओं से हो सकते हैं।
आपको बता दे कि आरोपी कुणाल भाटिया जिला क्रिकेट एसोसीएशन के महासचिव अनिल भाटिया का बेटा है तथा रोहित भी रईस परिवार से है। रॉयल होटल में चली जन्मदिन की पार्टी के दौरान पुलिस ने इन्हें चिट्टे सहित गिरफ़्तार कर तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया था । इसके बाद कोर्ट ने इन्हें आठ दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था । अब इन्हें फिर तीन दिन का पुलिस रिमांड मिलने व कड़ी पूछताछ के बाद इस सरगने से जुड़े कई चिट्टा तस्करों तक पुलिस पहुँचेगी ।
आपको बता दें कि पुलिस ने छह सितंबर की शाम को सलासी स्थित होटल रॉयल में दबिश देकर चिट्टे सहित दो आरोपियों कुणाल भाटिया और रोहित शर्मा को पकड़ा था। इस हाई प्रोफ़ाईल सरगने को पकड़ने पर पुलिस की काफ़ी तारीफ़ हुई थी ।
इस बारे एएसपी विजय कुमार सकलानी का कहना है कि कोर्ट ने आरोपियों को आठ दिन की न्यायिक हिरासत के बाद एक फिर इन्हें तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश पारित किए हैं। इस दौरान पुलिस इनसे कड़ी पूछताछ करेगी ।

Most Popular