Tuesday, May 24, 2022
Homeक्राइमजहरीली शराब कांड: बाटलिंग प्लांट का संचालन करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड: बाटलिंग प्लांट का संचालन करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जहरीली शराब के सेवन के चलते सात लोगों की मौत होने के बाद आवकारी एवं काराधान विभाग व पुलिस द्वारा जगह जगह छापेमारी की जा रही है। 

बीते दो दिनों में टीम अबतक कुल 15 हजार अवैध शराब की पेटी बरामद कर चुकी है। आज सुबह कार्रवाई करते हुए जिला ऊना पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम व एक्साइज विभाग की टीम ने दबिश देते हुए एक कंपनी के ट्रक से 6400 लीटर स्पिरिट बरामद की है। 
टीम द्वारा ट्रक को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी गई है। इसके अलावा पुलिस की विशेष टीम ने मंडी जिले स्थित सुंदरनगर में बाटलिंग प्लांट का संचालन करने वाले आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है।  

आरोपित प्रदीप सोनी की गिरफ्तारी हमीरपुर जिले स्थित भीड़ा में उसके घर से की गई है। पुलिस द्वारा देर रात आरोपिक के परिजनों से भी कड़ी पूछताछ की गई। इसके उपरांत वे कारोबार संबंधित कागजाक को खंगालने के बाद उन्हें कब्जे में लेकर वापस मंडी लौट गए। 
इसी के साथ अब शराब कांड में बाटलिंग प्लांट संचालक समेत कुल 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस संबंध में हमीरपुर पुलिस अधीक्षक डॉ आकृति शर्मा का कहा है कि एसआईटी टीम अपना कार्य कर रही है। 
उन्होंने बताया कि हमीरपुर पुलिस टीम भी अपने स्तर पर इस मामले से जुड़े हर तथ्य की गहना से जांच कर रही हैं ताकि फिर से इस तरह का मामला सामने न आ सके।

Himachal Quiz 2022

Most Popular

Recent Comments