Saturday, June 22, 2024
Homeshimlaशिमला के कब्रिस्तान में मिले अज्ञात शव के मामले में हत्या का...

शिमला के कब्रिस्तान में मिले अज्ञात शव के मामले में हत्या का केस दर्ज


शिमला : राजधानी के छोटा शिमला थाने के अंतर्गत कनलोग में कब्रिस्तान में खून से लथपथ मिले अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। शव बरामदगी से इलाके में सनसनी फैल गई है। छोटा शिमला थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। पिछले कल रविवार को शव कब्रिस्तान में खून से लथपथ मिला। सिर, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। डीएसपी अमित ठाकुर के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर तथ्य जुटाए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया। अब तक कि जांच में सामने आया है कि युवक को मौत के घाट उतारा गया है। हालांकि पहले यह माना जा रहा था कि उसकी गिरने से मौत हुई है।
घटना कनलोग क्षेत्र के शिवपुरी कब्रिस्तान की है। आईपीएच कर्मी प्रताप सिंह ने पुलिस को इस बारे सूचना दी थी। दरअसल, प्रताप सिंह रविवार को सुबह के समय पानी की आपूर्ति देने कब्रिस्तान पहुंचा तो देखकर कि एक व्यक्ति झाड़ियों में पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ एफएसएल की टीम ने भी मौके से फिंगर प्रिंट लिए हैं। साथ में डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

एसपी संजीव गांधी ने बताया कि शव बरामदगी मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। शव की शिनाख्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Most Popular